25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जम्मू-कश्मीर में पकड़ा गया पाकिस्तानी नागरिक, मिले दो पहचान पत्र

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के नजदीक भारत में प्रवेश करने वाले एक पाकिस्तानी नागरिक को पकडा़ गया. एक रक्षा प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि नियंत्रण रेखा के साथ लगे रंगघर नाला में सेना ने कुछ गतिविधियां देखी और पुंछ सेक्टर से पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा. प्रवक्ता ने बताया कि […]

जम्मू : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के नजदीक भारत में प्रवेश करने वाले एक पाकिस्तानी नागरिक को पकडा़ गया. एक रक्षा प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि नियंत्रण रेखा के साथ लगे रंगघर नाला में सेना ने कुछ गतिविधियां देखी और पुंछ सेक्टर से पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा.

प्रवक्ता ने बताया कि उसकी पहचान उमर युसुफ (23) पुत्र मोहम्मद युसुफ के रूप में की गयी है. वह पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर की हाजिरा तहसील का रहने वाला है.

उन्होंने बताया कि वह रंगघर नाला इलाके में घूम रहा था और बुधवार की रात उसने नियंत्रण रेखा पार की थी. प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गये व्यक्ति को पुलिस को सौंप दिया गया है. उसके पास से दो पहचान पत्र, एक तंबाकू की पुड़िया और 50 रुपये की पाकिस्तानी मुद्रा जब्त की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें