32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार पर बरसे मनमोहन, कहा, दाल में जरूर कुछ काला

इंदौर : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज इंदौर में कहा कि शिवराज सिंह चौहान इस बात की गवाही देंगे कि मेरी पूर्ववर्ती सरकार ने मध्यप्रदेश से कभी भेदभाव नहीं किया. मनमोहन सिंह ने यह सफाई इसलिए दी क्योंकि चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सरकार पर यह आरोप लगाया है कि […]

इंदौर : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज इंदौर में कहा कि शिवराज सिंह चौहान इस बात की गवाही देंगे कि मेरी पूर्ववर्ती सरकार ने मध्यप्रदेश से कभी भेदभाव नहीं किया. मनमोहन सिंह ने यह सफाई इसलिए दी क्योंकि चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी सरकार पर यह आरोप लगाया है कि वे शिवराज सिंह की सरकार के साथ भेदभाव करते थे और विकास के लिए उचित सहायता नहीं देते थे.

मनमोहन सिंह ने आज यहां मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे जनता से किए वादे निभाने में नाकाम हैं. देश में किसान कर्ज के बोझ से दबे हैं, उन्हें फसल का उचित दाम नहीं मिल पा रहा. मोदी सरकार का हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा सिर्फ जुमला बन कर रह गया है. मोदी सरकार का हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा सिर्फ जुमला बन कर रह गया है.

उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि वह राफेल मामले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय समिति नहीं बना रही है जिससे लगता है कि दाल में कुछ काला है. नोटबंदी और खामीयुक्त जीएसटी से असंगठित क्षेत्र को बहुत नुकसान हुआ है.

मनमोहन सिंह ने आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश में व्यापमं महाघोटाला हुआ, राज्य की भाजपा सरकार पर्याप्त रोजगार पैदा करने में नाकाम रही है. मोदी सरकार के राज में बड़े राष्ट्रीय संस्थानों पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है. लोकतंत्र और कानून का राज खतरे में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें