27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंबई: ढह गई चार मंजिला इमारत, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और एंबुलेंस मौके पर पहुंची

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी कहा जाने वाला मुंबई शहर शुक्रवार को एक और हादसे का गवाह बना. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर लोकमान्य तिलक मार्ग पर स्थित एक चार मंजिला इमारत ढह गई. सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की सात गाड़ियां और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची. नुकसान की कोई खबर नहीं बृह्नमुंबई महानगरपालिका […]

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी कहा जाने वाला मुंबई शहर शुक्रवार को एक और हादसे का गवाह बना. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर लोकमान्य तिलक मार्ग पर स्थित एक चार मंजिला इमारत ढह गई. सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की सात गाड़ियां और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची.

नुकसान की कोई खबर नहीं

बृह्नमुंबई महानगरपालिका के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में फिलहाल किसी भी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं है. अधिकारियों का कहना है कि हादसे में जानमाल को कोई क्षति नहीं पहुंची है. महानगरपालिका के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बिल्डिंग काफी पुराना है और इसके किसी भी दिन गिरने की आशंका थी. इसलिए यहां रह रहे लोगों को पहले ही निकाल लिया गया था.

इस मानसून खूब हुआ हादसा

उल्लेखनीय है कि इस मानसून मुंबई में भारी बारिश हुई और इस बीच बड़े पैमाने पर इमारत ढहने के हादसे हुए हैं. सैकड़ों की संख्या में लोगों की जानें इन हादसों में हुई है. इस घटना में भी लोगों की जान जा सकती थी. हालांकि प्रशासन ने इमारत खाली करवा दी थी लेकिन अगर इसके गिरने की आशंका थी तो नगरपालिका को ही इमारत को ध्वस्त कर देना चाहिए था.

अगर हादसे के वक्त गलती से लोगों की उपस्थिति होती तो बड़े पैमाने पर अनहोनी हो सकती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें