32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजस्थान के डुंगरगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की भिड़ंत में 10 की मौत और 25 घायल

बिकानेरः राजस्थान के बिकानेर जिले में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है. जिले के डुंगरगढ़ में एनएच-11 पर एक ट्रक और यात्री बस की भिड़ंत में 10 लोगों के मारे जाने की सूचना है वहीं 25 लोग घायल हुए हैं. हादसा अल सुबह होने की सूचना है. हादसे के बाद मौके पर चीफ पुकार मच […]

बिकानेरः राजस्थान के बिकानेर जिले में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है. जिले के डुंगरगढ़ में एनएच-11 पर एक ट्रक और यात्री बस की भिड़ंत में 10 लोगों के मारे जाने की सूचना है वहीं 25 लोग घायल हुए हैं. हादसा अल सुबह होने की सूचना है. हादसे के बाद मौके पर चीफ पुकार मच गई और सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

बताया जा रहा है यह एक यात्री बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़त के कारण यह दुर्घटना हुई है. भिड़ंत इतनी भीषण थी कि बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और यह पलट गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
इस भिड़ंत के बाद ट्रक और बस में आग लगने के कारण बस में अफरातफरी मच गई. आग लगने के कारण कुछ यात्री बस में फंस गए. उधर, ट्रक चालक भी आग लगने से झुलस गया. कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें