25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Balakot Airstrike : फडणवीस ने कहा – सबूत मांगने वाले नेताओं को भी रॉकेट से बांध देना चाहिए था

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि बालाकोट हवाई हमले का सबूत मांगने वाले विपक्ष के नेताओं को भी रॉकेट के साथ बांध दिया जाना चाहिए था ताकि वे सब कुछ अपनी आंखों से खुद देख लेते. फडणवीस ने उक्त बातें सोमवार को पालघर जिले के विरार में एक चुनावी रैली […]

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि बालाकोट हवाई हमले का सबूत मांगने वाले विपक्ष के नेताओं को भी रॉकेट के साथ बांध दिया जाना चाहिए था ताकि वे सब कुछ अपनी आंखों से खुद देख लेते. फडणवीस ने उक्त बातें सोमवार को पालघर जिले के विरार में एक चुनावी रैली में कही.

इससे पहले राज्य में भाजपा की मंत्री पंकजा मुंडे ने भी इसी तरह के एक बयान में राहुल गांधी को बम के साथ बांधकर दूसरे देश भेज देने की बात कही थी. फडणवीस ने कहा कि विपक्ष इस सरकार के प्रदर्शन पर संदेह जताता रहा है और सशस्त्र बलों और उनके साहस पर सवाल खड़े करता रहा है. उन्होंने कहा, हम विपक्ष की महाखिचड़ी के बारे में क्या कह सकते हैं. वे हमारी वायु सेना के साहस को नहीं मानते और बालाकोट हवाई हमले पर शक करते हैं. उन्होंने कहा, अगर इस बात का आभास होता कि विपक्ष संदेह करेगा तो हमने उनके नेताओं को रॉकेट से बांधकर बालाकोट भेज दिया होता ताकि वे खुद अपनी आंखों से सब कुछ देख सकते.

राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने पिछले सप्ताह जालना में एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ इसी तरह की टिप्पणी की थी. पंकजा ने कहा था, जो लोग एयर स्ट्राइक को ले कर संदेह जाहिर कर रहे हैं, मैं कहना चाहूंगी कि राहुल गांधी को बम के साथ बांध कर दूसरे देश में गिरा देना चाहिए. मेरे विचार से, तब ही उन्हें (विपक्ष को) समझ में आता कि हमने क्या किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें