37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तमिलनाडु: भीषण सड़क हादसे में गयी AIADMK सांसद एस राजेंद्रन की जान

चेन्नई : दक्षिण भारत की बड़ी पार्टी एआईडीएमके के सांसद एस. राजेंद्रन की एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गयी. यह हादसा शनिवार सुबह हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद एस. राजेंद्रन का वाहन विल्लुपुरम जिले के टिंडिवनम के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से […]

चेन्नई : दक्षिण भारत की बड़ी पार्टी एआईडीएमके के सांसद एस. राजेंद्रन की एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गयी. यह हादसा शनिवार सुबह हुआ. प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद एस. राजेंद्रन का वाहन विल्लुपुरम जिले के टिंडिवनम के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ. दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से उनको अस्पताल पहुंचाया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया. पुलिस ने बताया कि एस. राजेंद्रन विल्लुपुरम को सिर और सीने में गहरी चोट लगी जिसके कारण उनकी मौत हो गयी. हादसे में कार चालक को भी चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

इधर, सासंद के अचानक निधन के कारण पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी.

यहां चर्चा कर दें कि वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में एस. राजेंद्रन एआईडीएमके के उम्मीदवार के रूप में विलुप्पुरम निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा के लिए चुने गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें