32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#JusticeForSubhaShree : सोशल मीडिया पर उठी शुभाश्री के लिए न्याय की मांग, इन एक्टर्स ने भी छेड़ी मुहिम

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में दोपहिया वाहन से शुभाश्री की अवैध होर्डिंग गिरने से मौत हो गई थी. तब से अब तक शुभाश्री कीमौत के जिम्मेवार लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. साउथ के एक्टर विजय सहित कई अन्य लोग भी शुभाश्री के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर #JusticeForSubaShree ट्रेंड कर […]

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में दोपहिया वाहन से शुभाश्री की अवैध होर्डिंग गिरने से मौत हो गई थी. तब से अब तक शुभाश्री कीमौत के जिम्मेवार लोगों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

साउथ के एक्टर विजय सहित कई अन्य लोग भी शुभाश्री के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. ट्विटर पर #JusticeForSubaShree ट्रेंड कर रहा है. होर्डिंग गिरने से हुई शुभाश्री की मौत ने अब सियासी रूप ले लिया है.

सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे देते हुए नाराजगी व्यक्त रहे हैं. दक्षिण भारत के अभिनेता विजय ने एक कार्यक्रम में शुभाश्री के लिए न्याय की मांग की है.

दरअसल, आर शुभाश्री गुरुवार 12 सितंबर को दो पहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रही थी. इस दौरान उनपर होर्डिंग गिरा, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया था. इसी बीच तेज रफ्तार पानी के एक टैंकर ने कुचल डाला. इससे शुभाश्री की मौत हो गई. शुभाश्री चेन्नई में रहती थीं और एक सॉफ्टवेयर फर्म में कार्य करती थी. पुलिस ने तत्काल टैंकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होर्डिंग सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के एक पदाधिकारी जयगोपाल ने लगाया था. पुलिस ने शुभाश्री के ऊपर अवैध होर्डिंग गिरने से हुई मौत के मामले में ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. उधर, चेन्नई कॉरपोरेशन ने बैनर छापने वाले प्रिंटिंग प्रेस को सील कर दिया है.

वहीं, चेन्नई में होर्डिंग की वजह से हुई युवती की मौत पर मद्रास हाईकोर्ट ने सरकार को कड़ी फटकार लगायी है. मद्रास हाईकोर्ट का कहना है कि वह अवैध फ्लैक्स बोर्ड और बैनरों के खिलाफ कई आदेश पारित कर थक चुका है, लेकिन प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें