32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवादा : गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया गोंदापुर, एक दर्जन लोग घायल

गोलीबारी की घटना में दो की हालात गंभीर, पटना रेफर नवादा : दो दिन पहले हुई बच्चों के झगड़े ने गुरुवार को उग्र रूप धारण कर लिया. हालात यह हो गयी कि दोनों पक्षों के बीच जम कर गोलीबारी हुई. गोलीबारी की घटना में दोनों पक्षों से एक युवती सहित एक दर्जन लोग गंभीर रूप […]

गोलीबारी की घटना में दो की हालात गंभीर, पटना रेफर
नवादा : दो दिन पहले हुई बच्चों के झगड़े ने गुरुवार को उग्र रूप धारण कर लिया. हालात यह हो गयी कि दोनों पक्षों के बीच जम कर गोलीबारी हुई. गोलीबारी की घटना में दोनों पक्षों से एक युवती सहित एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक युवती व एक युवक की नाजुक देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एएसपी अभियान कुमार अालोक दल-बल के साथ सदर अस्पताल पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया तथा घटना के बाद सदर अस्पताल में उग्र हुए दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामला को शांत कराया.
घटना गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर मुहल्ला में घटी. बताया जाता है कि 15 अक्तूबर की शाम जसीम भट्ट और मोजिमउद्दीन के बच्चे आपस में खेल रहे थे. किसी बात को लेकर खेलने के दौरान दोनों बच्चों के बीच विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि बड़ों के साथ यह झगड़ा उग्र हो गया. मुहल्लेवासियों ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामले को शांत करा दिया था. लेकिन अचानक गुरूवार को दो दिन पूर्व की झगड़ा उस समय उग्र रूप धारण कर लिया जब राजा हिन्दुस्तानी संस्थान के संचालक मो जसीम का पुत्र अपने पिता को खाना पहुंचाने जा रहा था. तभी एक पक्ष के घर से फायरिंग होना शुरू हो गया. देखते ही देखते दोनों ओर से गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू हो गयी.
जब तक मुहल्लेवासी कुछ समझ पाते तब तक दोनों पक्षों के लगभग एक दर्जन युवक व युवतियां जख्मी हो गये. घायलों में कलीमउद्दीन के पुत्र मोजिमउद्दीन व मो सोलजर, मो हामिद के पुत्र मो सोनू, मो जैलू के पुत्र मो गुड्डू, मो मोसिम के पुत्र मो शहनवाज, मो शहाब उद्दीन के पुत्र मो जाफर, मो कलीम के पुत्र मो अरबाज, मो एकराम तथा मो समशेर की पुत्री फरहीनजवीं सहित एक दर्जन लोग शामिल है. गंभीर रूप से जख्मी फरहीनजवीं तथा सोलजर को प्राथमिकी उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोली की तड़तड़ाहट से मुहल्ला में काफी अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोग अपने-अपने घर का दरवाजा बंद कर घर में दुबक गये. हालात यह हो गया मानो उक्त मुहल्ले में कफ्र्यू लग गया हो. रोड़ेबाजी भी जम कर की गयी. यह पूरी घटना गोंदापुर ईदगाह के समीप हुई है.
सदर अस्पताल में भी दोनों पक्ष आपस में भिड़े : गोली लगने से जख्मी अपने-अपने परिजनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाने के बाद अस्पताल में भी दोनों पक्ष आपस में भीड़ गये. अस्पताल में भी दोनों पक्षों के बीच हाथापाई होते-होते मारपीट तक शुरू हो गया. कुछ देर के लिए अस्पताल में भर्ती रोगियों के बीच भी इस झगड़े के कारण अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लोग इधर-उधर भागने लगे.
बोले अधिकारी
इधर नगर थाना इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि बच्चों के झगड़े को लेकर किसी ने एफआइआर दर्ज नहीं करायी थी. उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें