Advertisement

nalanda

  • Mar 20 2019 4:42AM
Advertisement

ट्रैक्टर पलटने से एक युवक की मौत, चार लोग जख्मी

 राजगीर/बिहारशरीफ : छबिलापुर थाना क्षेत्र के राजगीर-इस्लामपुर सड़क मार्ग स्थित बेलदार बिगहा गांव के पास बीते सोमवार की देर संध्या एक ट्रैक्टर के पलट जाने से एक व्यक्ति की दबकर मौत हो गयी. वहीं, उस पर बैठे चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को छबिलापुर थाना पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से अनुमंडलीय अस्पताल राजगीर में भर्ती कराया गया. 
 
मृतक की पहचान खतलपुरा निवासी समरू चौधरी के 19 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण चौधरी के रूप में की गयी. वहीं घायलों  की पहचान अखिलेश चौधरी, रामसूबे यादव, संतोष चौधरी व रामप्रवेश यादव सभी छबिलापुर थाना क्षेत्र के खतलपुरा निवासी के रूप मे की गयी है. 
 
इस विषय में ग्रामीणों ने बताया कि निर्माण कार्य संबंधी मिक्सर मशीन की ढुलाई करने वाले उक्त ट्रैक्टर पर सभी बैठकर वापस अपने घर लौट रहे थे. वे लोग मेयार गांव से ढ़लाई का काम करने के बाद मशीन को लेकर अपने घर खतलपुरा लौट रहे थे. तभी बेलदार बीघा गांव के पास बीच सड़क पर ही अचानक ट्रैक्टर पलटी खा गया. 
 
उस पर सभी बैठे लोग दब गये. इस घटना के बाद वहां मचे कोलाहल के क्रम में राहत व बचाव के लिए ग्रामीण हरकत में आ गये. पलटे ट्रैक्टर को ग्रामीणों ने उठाने का भरसक प्रयास किया. तभी  सूचना पाकर छबिलापुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. ग्रामीणों व जेसीबी की मदद से दबे हुए लोगों को निकाला गया. इसके बाद घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल राजगीर में भर्ती कराया गया. सभी घायल खतरे से बाहर बताये जाते हैं.
 
सड़क हादसे में जख्मी व्यक्ति की मौत
सरमेरा (नालंदा). थाने के बड़ी घरियारी गांव में सोमवार को ट्रैक्टर पलटने से जख्मी पटना जिले के बेलछी थाने के एकडंगा गांव निवासी मोहन राम की मौत हो गयी. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि बिहारशरीफ सदर अस्पताल से पीएमसीएच ले जाने के क्रम में मोहन राम की मौत हो गयी. 
 
शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के परिजनों ने बताया कि मोहन ट्रैक्टर पर कट्टू लोड करने के लिए मानाचक गांव आया था. वापस लौटने के क्रम में यह हादसे का शिकार हो गया.
 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement