25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाइक के लिए गर्भवती महिला की जहर देकर हत्या

नालंदा: बिहार में नालंदाके इस्लामपुरमें दहेजके खातिर एक गर्भवती महिला की हत्या जहर देकर कर दी गयी. उक्त घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव की है. इस संबंध में थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया की जहानाबाद जिला के हुलासगंज थाना क्षेत्र के कटौली गांव निवासी मृत महिला की मां रिंकू देवी ने इस्लामपुर […]

नालंदा: बिहार में नालंदाके इस्लामपुरमें दहेजके खातिर एक गर्भवती महिला की हत्या जहर देकर कर दी गयी. उक्त घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव की है. इस संबंध में थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया की जहानाबाद जिला के हुलासगंज थाना क्षेत्र के कटौली गांव निवासी मृत महिला की मां रिंकू देवी ने इस्लामपुर थाना में एक लिखित आवेदन दिया है.

आवेदन में मृतका की मां ने अपनी पुत्री की जहर देकर व गला घोटकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए बताया कि आठ माह पूर्व हमारी पुत्री पुजा कुमारी उम्र 20 वर्ष की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ सक्षम उपहार स्वरूप दान दहेज देकर धूम धाम से किया गया था. शादी कुछ दिन ठीक रहने के बाद ससुराल वालों ने हमारी पुत्री पूजा कुमारी को मायके से रुपये एवं बाइक मांग कर लाने के लिए कहते थे. नहीं मांग कर लाने पर उसके साथ ससुराल वाले मारपीट एवं प्रताड़ित करते रहते थे. हमलोग ने समान देने मे असमर्थता जताते हुए ससुराल वालों को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह अपनी जिद पर अड़े रहे.

सोमवार की सुबह ग्रामीणों ने उनके मोबाइल फोन पर उनकी पुत्री की हत्या ससुराल वालों द्वारा कर देने की सूचना दी. इस घटना के संबंध में मृतक महिला की मां ने लिखित आवेदन मे ससुर सुरेन रविदास सहित पति, सास, ननद समेत पांच को नामजद अभियुक्त बनाते हुए एक लिखित आवेदन दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें