32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चलती ट्रेन से उतरते समय किशोर का पैर कटा, महिला-बच्चे जख्मी

जंक्शन पर सात घंटे के अंदर तीन घटनाएं मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन पर शुक्रवार की शाम अहमदाबाद से दरभंगा जानेवाली साबरमती एक्सप्रेस की चपेट में आने से डुमरा थाना निवासी साहिल का दोनों पैर कट गया. ट्रेन के गार्ड ने यह देख ट्रेन को रोक दिया. करीब 15 मिनट तक घायल किशोर मदद की गुहार […]

जंक्शन पर सात घंटे के अंदर तीन घटनाएं

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जंक्शन पर शुक्रवार की शाम अहमदाबाद से दरभंगा जानेवाली साबरमती एक्सप्रेस की चपेट में आने से डुमरा थाना निवासी साहिल का दोनों पैर कट गया. ट्रेन के गार्ड ने यह देख ट्रेन को रोक दिया. करीब 15 मिनट तक घायल किशोर मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन वहां मौजूद लोग उसकी फोटो लेने में व्यस्त रहे.

इसी बीच जीआरपी जवान प्रियरंजन सिंह की जब नजर पड़ी, तो वह घायल किशोर कंधे पर उठा कर बाहर लाया. इसके बाद उसे टेंपो पर लाद कर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. लेकिन, सदर अस्पताल में एंबुलेंस नहीं होने से उसे टेंपू से भेजा गया. इस पर लोगों में काफी नाराजगी रही. बताया गया कि किशोर की हालत गंभीर बनी हुई है.

साहिल के दोस्त ने बताया कि वह जंक्शन पर बोतल चुनता था. ट्रेन के आउटर से ही ट्रेन पर चढ़ कर बोतल चुन रहा था. जंक्शन पर ट्रेन आने पर उसने उतरने का प्रयास किया. गेट पर भीड़ की वजह उतरने के क्रम में वह गिर कर ट्रैक व प्लेटफॉर्म के बीच में आ गया. उसकी मां विक्षिप्त है और पिता उसका साथ छोड़ चुके हैं. वह बोतल चुन कर अपना पेट भरता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें