32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जज से पांच लाख रंगदारी मांगने में पूर्व सीओ गिरफ्तार,भेजे गये जेल

मुजफ्फरपुर : तत्कालीन एडीजे-11 मनोज कुमार से पत्र भेज कर पांच लाख रंगदारी मांगने में नगर पुलिस ने मुशहरी प्रखंड के पूर्व सीओ मनोज राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. रंगदारी वाले पत्र में लिखे गये मोबाइल नंबर से उनके मोबाइल पर की गयी चैटिंग व बातचीत के आधार पर पुलिस ने यह […]

मुजफ्फरपुर : तत्कालीन एडीजे-11 मनोज कुमार से पत्र भेज कर पांच लाख रंगदारी मांगने में नगर पुलिस ने मुशहरी प्रखंड के पूर्व सीओ मनोज राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. रंगदारी वाले पत्र में लिखे गये मोबाइल नंबर से उनके मोबाइल पर की गयी चैटिंग व बातचीत के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

नगर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि 13 मार्च 2019 को पत्र भेज कर तत्कालीन एडीजे-11 मनोज कुमार से पांच लाख की रंगदारी मांगी गयी थी. रंगदारी की रकम पवन भाई के नाम पर देने को कहा गया था. केस की जांच की जिम्मेवारी दारोगा सुनील कुमार पंडित को दी गयी थी.

पुलिस की छानबीन के दौरान जिस नंबर से रंगदारी मांगी गयी, उस नंबर पर लगातार पूर्व सीओ मनोज राम की चैटिंग है. दो बार मोबाइल से बातचीत करने का भी प्रमाण मिला है. साथ ही उनके घर से एक डायरी मिली है. इसमें अधिकांश लिखावट रंगदारी वाली पत्र से मिल रही है. इसके अलावा जंक्शन के आरएमएस से जब रंगदारी का पत्र स्पीड पोस्ट हुआ, उस समय उनके मोबाइल का टावर लोकेशन स्टेशन के आसपास मिल रहा है.
एडीजे से रंगदारी मामले में रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ : थानेदार ने बताया कि एडीजे-14 व विशेष न्यायाधीश एक्साइज और निगरानी राकेश मालवीय को पत्र भेज 10 लाख की रंगदारी मांगने में पूर्व सीओ को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी. दोनों एडीजे से रंगदारी मांगने की घटना एक-दूसरे से मिलती है. दोनों पत्र की लिखावट व शब्दों का चयन भी लगभग समान है. रंगदारी मांगने के मुख्य आरोपित के बारे में रिमांड के दौरान पूछताछ की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें