37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्रा को गुलाब देने के विवाद में मारपीट

अघोरिया बाजार का मामला लोगों के हड़काने पर भाग निकले दोनों गुट के छात्र मुजफ्फरपुर : अघाेरिया बाजार इलाके में गुरुवार को एक काेचिंग में प्रेम प्रसंग को लेकर छात्रों के दाे गुटों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में एक गुट के दो व दूसरे गुट के तीन छात्र घायल हो गये. मारपीट के दौरान […]

अघोरिया बाजार का मामला लोगों के हड़काने पर भाग निकले दोनों गुट के छात्र

मुजफ्फरपुर : अघाेरिया बाजार इलाके में गुरुवार को एक काेचिंग में प्रेम प्रसंग को लेकर छात्रों के दाे गुटों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट में एक गुट के दो व दूसरे गुट के तीन छात्र घायल हो गये. मारपीट के दौरान अफरा-तफरी मच गयी. स्थानीय लाेगाें ने पहल कर किसी तरह मामला शांत कराने का प्रयास किया. लेकिन, दोनों गुट के छात्र विवाद और मारपीट कर रहे थे.
इसके बाद लोगों ने सख्ती दिखाते हुए सभी को वहां से खदेड़ दिया. बताया जाता है कि कोचिंग में पढ़ने वाली एक छात्रा को युवक ने गुलाब का फूल देकर प्यार का इजहार किया. इसका छात्रा ने विरोध किया, इस पर छात्र ने उसे भला बुरा कह दिया. छात्रा ने इस बात की शिकायत उस कोचिंग में पढ़ने वाले अपने भाई से की. इसके बाद छात्रा के भाई ने उससे पूछताछ की. इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया.
देखते ही देखते मारपीट होने लगी. इसके बाद दोनों छात्र के समर्थन में अन्य छात्र भी आ गये. इसके बाद कोचिंग संस्थान और उसके आस-पास का इलाका रणक्षेत्र में बदल गया. घटना को लेकर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर काजीमाेहम्मदपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. थानेदार मो शुजाउद्दीन ने बताया कि शिकायत की छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें