36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रात्रि में खुद थानेदार करें ट्रेनों में गश्ती

मुजफ्फरपुर : रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने शनिवार को क्राइम मीटिंग की. इस दौरान एसपी ने मुजफ्फरपुर रेल जिला के सभी नौ जिलों में हुए अपराध की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि ठंड में ट्रेनों में अपराध की वारदात बढ़ने की आशंका रहती है. ऐसे में पुलिस पदाधिकारी के साथ गश्ती दल में जो […]

मुजफ्फरपुर : रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने शनिवार को क्राइम मीटिंग की. इस दौरान एसपी ने मुजफ्फरपुर रेल जिला के सभी नौ जिलों में हुए अपराध की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि ठंड में ट्रेनों में अपराध की वारदात बढ़ने की आशंका रहती है.

ऐसे में पुलिस पदाधिकारी के साथ गश्ती दल में जो सुरक्षाकर्मी शामिल रहते हैं, उन्हें चौकस रहने का निर्देश एसपी ने दिया है. एसपी ने थानेदार को खुद रात्रि में ट्रेनों व जंक्शन पर गश्ती करने का निर्देश दिया है. मीटिंग के दौरान डीएसपी के साथ इंस्पेक्टर व थानेदार मौजूद थे.

सिग्नल फेल होने से रुकी रही गोंदिया एक्सप्रेस : मुजफ्फरपुर-रामदयालुनगर के बीच शनिवार को सिग्नल फेल होने से मुजफ्फरपुर का रामदयालुनगर स्टेशन से संपर्क टूट गया. इससे गोंदिया एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें जंक्शन व आउटर पर रुकी रहीं. दोपहर में साढ़े बारह से डेढ़ बजे तक सिग्नल फेल रहा. सिग्नल विभाग के काफी मशक्कत के बाद गड़बड़ी को दूर की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें