32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिटायर्ड महिला स्वास्थ्यकर्मी के खाते से 2.45 लाख उड़ाये

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर की रहनेवाली महिला स्वास्थ्यकर्मी के खाते से साइबर फ्रॉड गिरोह के बदमाशों ने दो लाख 45 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली है. फ्रॉड करनेवाले शातिर ने उक्त पैसे से ऑनलाइन खरीदारी की है. इसबाबत शुक्रवार को पीड़िता के पुत्र अंजनी कुमार ने नगर थाने में लिखित […]

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थानाक्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर की रहनेवाली महिला स्वास्थ्यकर्मी के खाते से साइबर फ्रॉड गिरोह के बदमाशों ने दो लाख 45 हजार रुपये की अवैध निकासी कर ली है. फ्रॉड करनेवाले शातिर ने उक्त पैसे से ऑनलाइन खरीदारी की है. इसबाबत शुक्रवार को पीड़िता के पुत्र अंजनी कुमार ने नगर थाने में लिखित शिकायत दी है.

पुलिस को दिये शिकायत में अंजनी कुमार ने बताया है कि उनकी मां का एसबीआइ रेडक्रॉस में पेंशन अकाउंट है. शुक्रवार को पासबुक अपडेट करने गया, तो पता चला कि अकाउंट से दो लाख 45 हजार 963 रुपये गायब है. इसको लेकर बैंक से कोई ओटीपी नहीं जारी किया गया है. साइबर फ्रॉड गिरोह अप्रैल माह से ही यह फर्जीवाड़ा कर रहा है.

इधर, फकुली ओपी के ढोढ़ी रतन गांव निवासी मनीष कुमार ने अकाउंट से 14 हजार की अवैध निकासी करने का आरोप लगा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
इसमें बताया है कि बुधवार को बैंक रोड स्थित एसबीआइ शाखा से पैसा निकासी करने गया था. लेकिन, कुछ तकनीकी खराबी होने के कारण पैसे की निकासी नहीं हो पायी. वह वापस लौट आया. इसके बाद उसके अकाउंट से 14 हजार रुपये की अवैध निकासी हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें