26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जख्मी हुए CRPF जवान निरंजन के हौसले बुलंद कहा- चिंता मत करो मां, 40 का बदला 400 को मारकर लेंगे

कुढ़नी (मुजफ्फरपुर) : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में जख्मी हुए कुढ़नी प्रखंड के तुर्की के सीआरपीएफ जवान निरंजन कुमार के हौसले बुलंद हैं. उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. हमले के बाद तीसरे दिन शनिवार को निरंजन ने फोन पर अपने घरवालों से बातचीत की. उन्होंने इलाज के क्रम में ही […]

कुढ़नी (मुजफ्फरपुर) : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में जख्मी हुए कुढ़नी प्रखंड के तुर्की के सीआरपीएफ जवान निरंजन कुमार के हौसले बुलंद हैं. उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. हमले के बाद तीसरे दिन शनिवार को निरंजन ने फोन पर अपने घरवालों से बातचीत की.
उन्होंने इलाज के क्रम में ही अस्पताल के बेड से अपनी मां संगीता देवी से मोबाइल पर बात की. उन्होंने अपनी मां से कहा कि वह स्वस्थ हो रहे हैं. मां आप चिंता नहीं करेंगी. आशीर्वाद दो कि मैं जल्द स्वस्थ होकर शहीद हुए चालीस जवानों का बदला अकेले चार सौ को मारकर लूंगा.
निरंजन का हाल जानने के लिए शनिवार को कुढ़नी बीडीओ हरि मोहन कुमार के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि उनके तुर्की स्थित आवास पर गये. मां ने बेटे का हाल बताया. वहीं, निरंजन ने घर आये जनप्रतिनिधियों से बात कर शीघ्र स्वस्थ होने का आशीर्वाद मांगा. परिजनों से मिलने वालों में बीडीओ हरि मोहन कुमार, व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश राय, जिला पार्षद रानी देवी व पार्षद प्रतिनिधि संजय पासवान आदि शामिल हैं.
सभी दलों ने िदखायी एकजुटता
आज हर कोई शहीद परिवारों की सहा़यता में आगे रहने को उत्सुक है. एकता की इस ताकत के बल पर भारत इस कठिन समय की चुनौतियों से निबटने में अवश्य सफल होगा.
सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री
खून के हर कतरे का लेंगे बदला
आपके साथ पूरा देश है. सिर्फ आपने ही नहीं पूरे देश ने अपना जांबाज सपूत खोया है. इस कायराना हरकत की कीमत चुकानी होगी. शहीदों के खून के एक-एक कतरे का हिसाब लिया जायेगा.
गिरिराज सिंह, केंद्रीय लघु व सूक्ष्म उद्योग राज्य मंत्री
रतन का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा
शहीद जवान रतन को श्रद्धांजलि देने उनके गांव पहुंचे. उन्होंने कहा रतन का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा. केंद्र सरकार के हर फैसले में बिहार उनके साथ है. शहीदों के बलिदान का हिसाब हर हाल में लिया जायेगा.
रामनारायण मंडल, भूमि सुधार मंत्री
पूरा देश शहीदों के परिवार के साथ
पुलगामा में आतंकी हमले में शहीद रतन ठाकुर के परिवार से मिलने पहुंचे. मसौढ़ी के शहीद हुए संजय सिंह के परिवार से भी मुलाकात की. पूरा देश शहीदों के परिवारवालों के साथ है.
श्री अश्विनी कुमार चौबे, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री
आतंकियों को जवाब देगी सरकार
पुलवामा की घटना ने हर देशवासी को झकझोर दिया है. इस हमले में शरीक आतंकी व आकाओं को इसकी एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. इस हमले के पीछे जो भी ताकतें और गुनहगार हैं उन्हें उनके किये की सजा अवश्य मिलेगी.
राजीव रंजन, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता
आप ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि
पटना : आम आदमी पार्टी ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में हुए शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए कारगिल चौक पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की.पार्टी कार्यकर्ताओं ने दीप व मोमबत्ती जलाकर जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष सुयश ज्योति, युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष आदि मेहता ने कहा कि शहीदों का यह बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा.
प्रदेश मीडिया प्रभारी बबलू प्रकाश ने शहीद सपूतों को नमन करते हुए बिहार सरकार से शहीदों के परिजनों को एक करोड़ सम्मान राशि देने की मांग की है. श्रद्धांजलि सभा में शबाना खान, दिलीप राउत, ई उमा शंकर, अंजुम वारी सहित अन्य नेताओं ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी.
महाचंद्र ने शहीदों को किया नमन
पटना : पूर्व मंत्री व हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के वरीय नेता डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह पटना एयरपोर्ट पर पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के पार्थिव शरीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा है कि पुलवामा हमले ने पूरे देश की आत्मा को झकझोर कर रख दिया है. इस विपदा की घड़ी में पूरा देश एकजुट हो कर शहीदों के परिजनों व सेना के साथ खड़ा है.
माहौल खराब करने की कोशिश
भाकपा-माले ने पुलवामा कांड की आड़ में शहर में भी माहौल खराब करने की कोशिश का आरोप लगाया है. पुलवामा की दर्दनाक घटना से आज पूरा देश मर्माहत है. कार्यकर्ताओं की ओर से रविवार को शहीदों को श्रद्धांजलि दी जायेगी.
महबूब आलम, माले विधायक दल के नेता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें