35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बालिका गृह कांड : सफाई कर्मी कृष्णा 72 घंटे की रिमांड पर, मधुबनी और समस्तीपुर में छापेमारी

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड की जांच कर रही सीबीआइ टीम ने सफाईकर्मी कृष्णा को 72 घंटे के रिमांड पर लिया है. पूछताछ में उसने कई अहम जानकारी दी है. बालिका गृह के अंदर बच्चियों के साथ हुए गलत हरकत के बारे में भी उसने खुलासा किया है. मिठनपुरा थाना क्षेत्र के चकबासु मोहल्ले का […]

मुजफ्फरपुर : बालिका गृह कांड की जांच कर रही सीबीआइ टीम ने सफाईकर्मी कृष्णा को 72 घंटे के रिमांड पर लिया है. पूछताछ में उसने कई अहम जानकारी दी है. बालिका गृह के अंदर बच्चियों के साथ हुए गलत हरकत के बारे में भी उसने खुलासा किया है. मिठनपुरा थाना क्षेत्र के चकबासु मोहल्ले का रहने वाला कृष्णा कई साल से वहां कार्यरत था. उसकी निशानदेही पर सीबीआई कई और लोगों की गिरफ्तारी कर सकती है.
टीम के सदस्यों ने उससे जेल में बंद गौरव उर्फ मोटू सहित दिलीप वर्मा के बारे में भी कई सवाल किये. इधर, ब्रजेश की राजदार मधु की मां और मौसेरी बहन से भी पूछताछ की गयी.
मधु की तलाश में झंझारपुर पहुंची सीबीआई. सीबीआई की एक टीम मधु की तलाश में मधुबनी जिले के झंझारपुर में छापेमारी की. लंगड़ा चौक के एक किराना व्यापारी के घर की तलाशी भी ली गयी. मधु की बहन व मां से सीबीआई को कुछ सुराग हाथ लगे थे, जिसके आधार पर छापेमारी की गयी थी. सीबीआई को सूचना थी कि फरारी के समय मधु अपनी चचेरी बहन के ससुराल पहुंची थी. वहां से वह कहां फरार हुई, इसकी जानकारी सीबीआई जुटा रही है.
ब्रजेश के ननिहाल में छापा
वारिसनगर थाना क्षेत्र के रोहुआ पश्चिमी गांव स्थित ब्रजेश ठाकुर के ननिहाल में सीबीआई ने मंगलवार को छापा मारा. छापेमारी के दौरान उसके चचेरे मामा रामानुज ठाकुर को पूछताछ के लिए थाना ले गयी. फिर मुजफ्फरपुर ले जाने के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ता देख पीएचसी में भर्ती कराया गया.
दिलीप की गिरफ्तारी बनी चुनौती
सीबीआई के लिए बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष रहे दिलीप वर्मा की गिरफ्तारी चुनाैती बनती जा रही है. उसके भाई से भी टीम के सदस्यों को कोई ठोस सुराग नहीं मिल पाया है. मंगलवार को भी एक टीम दिलीप का सुराग पाने के लिए शहर के कई ठिकानों पर छापेमारी की. वह बालिका गृह कांड उजागर होने के बाद से ही शहर छोड़ कर फरार हो गया था. उसकी पत्नी ने पूछताछ में दिलीप से कोई संपर्क नहीं होने की जानकारी सीबीआई को दी थी.
ब्रजेश के चचेरे मामा से पूछताछ
ब्रजेश के कारनामों के बारे में कृष्णा से सीबीआई ने की पूछताछ
मोतीपुर में ताजपुर बबुरबन गांव की घटना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें