32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नेत्र अस्पताल के कर्मचारी को अधिकारी ने पीटा, पुलिस में दी लिखित शिकायत

हवेली खड़गपुर : हाल के दिनों में खड़गपुर वरीय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के कारनामों से सुर्खियों में रहा है. रविवार की शाम भी अनुमंडल के एक वरीय पदाधिकारी ने जमुई-खड़गपुर मार्ग में एक वाहन को साइड देने में विलंब होने पर नेत्र अस्पताल के कर्मचारी की पिटाई कर दी. इस संदर्भ में हरी दृष्टि […]

हवेली खड़गपुर : हाल के दिनों में खड़गपुर वरीय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के कारनामों से सुर्खियों में रहा है. रविवार की शाम भी अनुमंडल के एक वरीय पदाधिकारी ने जमुई-खड़गपुर मार्ग में एक वाहन को साइड देने में विलंब होने पर नेत्र अस्पताल के कर्मचारी की पिटाई कर दी. इस संदर्भ में हरी दृष्टि नेत्र अस्पताल भागलपुर के कर्मचारी शंभु शंकर ने गंगटा थाना में अधिकारी के विरुद्ध लिखित आवेदन दिया है. लेकिन पुलिस व प्रशासनिक महकमा इस संदर्भ में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं.

पीड़ित शंभु शंकर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि नेत्र अस्पताल के डॉक्टर एवं कर्मचारियों की टीम भीमबांध का भ्रमण कर भागलपुर की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान खड़गपुर के एक प्रशासनिक अधिकारी का वाहन भी आ रहा था. कच्ची रास्ता होने के कारण अधिकारी के वाहन को साइड देने में विलंब हो गया. जिससे आक्रोशित होकर अधिकारी तमतमाते हुए गाड़ी से उतरे और मेरे साथ हाथापाई, गाली-गलौज और मारपीट करने लगे. उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी को लेकर गंगटा थाना में लिखित आवेदन दिया है.
उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में वे जिले के वरीय पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी को भी जानकारी देंगे. चूंकि यह मामला खड़गपुर के एक अधिकारी का है. इसलिए पुलिस व प्रशासन के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. विदित हो कि पिछले दिनों भी उक्त अधिकारी द्वारा आमलोगों के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार का मामला सामने आया था. साथ ही इंटर परीक्षा के दौरान भी एक आर्मी जवान की पिटाई की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें