36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू बूथ स्तर पर करेगा अध्यक्ष व सचिव की नियुक्ति

मुंगेर : मुंगेर जिला जनता दल यू के कार्यसमिति की बैठक मंगलवार को पार्टी कार्यालय में हुई. उसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संतोष सहनी ने की. जिला संगठन प्रभारी शंभु शरण मुख्य रूप से उपस्थित थे. बैठक में जिले के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे. जिसमें पार्टी की मजबूती को लेकर […]

मुंगेर : मुंगेर जिला जनता दल यू के कार्यसमिति की बैठक मंगलवार को पार्टी कार्यालय में हुई. उसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संतोष सहनी ने की. जिला संगठन प्रभारी शंभु शरण मुख्य रूप से उपस्थित थे. बैठक में जिले के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे.

जिसमें पार्टी की मजबूती को लेकर जहां कई निर्णय लिये गये. वहीं विधानसभा स्तर पर प्रभारी नियुक्त किया गया. बैठक में कहा गया कि जिले के सभी बूथों पर अध्यक्ष एवं सचिव की नियुक्ति हो.
जहां प्रखंड, पंचायत व वार्ड समिति का गठन नहीं हो पाया है. वहां शीघ्र समिति का गठन किया जाये. साथ ही आगामी 15 दिसंबर से 5 जनवरी तक विधानसभा सम्मेलन पूरे प्रदेश में होना है. इसके लिए मुंगेर जिले में व्यापक स्तर पर तैयारी को लेकर चर्चा की गयी. जिलाध्यक्ष ने कहा कि तीनों विधानसभा के लिए प्रभारी नियुक्त कर दिया गया है.
मुंगेर विधानसभा के लिए नीरज यादव, जमालपुर के लिए मनोरंजन मजूमदार एवं तारापुर विधानसभा के लिए के राजेश कुशवाहा को प्रभारी नियुक्त किया गया है. शंभू शरण ने संगठन की मजबूती और प्रदेश द्वारा दिये गये कार्यक्रमों के बारे में विस्तार में जानकारी दी. बूथ अध्यक्ष व सचिव के चयन के लिए पांच सदस्य समिति प्रदेश द्वारा मनोनीत किया गया है.
इसमें प्रदेश व जिला द्वारा नियुक्त विधानसभा प्रभारी, संबंधित पंचायत, वार्ड अध्यक्ष व प्रखंड अध्यक्ष को शामिल किया गया है. मौके पर विमलेंदु राय, राजेश्वर राज, जसीमउद्दीन, सर्फउद्दीन, रोहित सिन्हा, अनिल यादव, अनिल कुमार साह, अनिल सहनी, अजय कुमार सिंटू, गुड्डू राइन, अनिता साहू सहित अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें