32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेमिका के घर रात में मिलने जाया करता था प्रेमी, भाई बना रोड़ा तो…

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के रेलवे हॉस्पिटल के पीछे क्वार्टर नंबर 26 आउट हाउस से अपहृत 14 वर्षीय छोटू कुमार को पुलिस ने भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के फौजदारी गांव से बरामद किया है. इस मामले में तीन अपहृर्ताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसे […]

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के रेलवे हॉस्पिटल के पीछे क्वार्टर नंबर 26 आउट हाउस से अपहृत 14 वर्षीय छोटू कुमार को पुलिस ने भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के फौजदारी गांव से बरामद किया है. इस मामले में तीन अपहृर्ताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया.

पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि जमालपुर रेलवे हॉस्पिटल के पीछे आउट हाउस में रह रहे रामविलास रजक ने ईस्ट कॉलोनी थाना में 13 सितंबर को अपने पुत्र छोटू के लापता होने की लिखित सूचना दी. पुलिस ने थाना में कांड संख्या 97/19 दर्ज किया. कांड के उद‍्भेदन एवं अपहृत की बरामदगी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया. अपहरण के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने छोटू को भागलपुर के पीरपैंती थाना क्षेत्र के फौजदारी गांव से बरामद किया है. इसमें संलिप्त जमालपुर जगदीशपुर निवासी सुरेश मंडल का पुत्र सुमित कुमार, उमेश चौधरी का पुत्र गोविंद कुमार एवं टिपटॉप रोड सदर बाजार जमालपुर निवासी मनीष कुमार को गिरफ्तार किया है.

बहन के प्रेमी ने छोटू का करवाया था अपहरण गिरफ्तार अभियुक्त सुमित कुमार ने पुलिस को बताया कि छोटू की बहन से मनीष कुमार प्रेम करता था. जो अक्सर उसकी बहन से मिलने रात में उसके घर जाया करता था. छोटू के घर पर रहने से मनीष को मिलने में कठिनाई होती थी. इसी कारण मनीष कुमार ने हमलोगों को कहा कि तुम लोग छोटू को गायब कर दो. इसके एवज में मैं महीने में 20 हजार रुपया दूंगा. तुम लोग उसके पिता से भी 2-4 लाख रुपया रंगदारी मांग लेना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें