36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना में पानी से हुई भारी तबाही सिस्टम का फेलियोर, होनी चाहिए जांच : आरके सिन्हा

मुंगेर : भाजपा के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने कहा है कि पटना में बारिश के पानी से हुई भारी तबाही सिस्टम का फेलियोर होना है. इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और जो भी पदाधिकारी व कर्मचारी इसके लिए दोषी हों उन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वे शनिवार को मुंगेर परिसदन में […]

मुंगेर : भाजपा के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा ने कहा है कि पटना में बारिश के पानी से हुई भारी तबाही सिस्टम का फेलियोर होना है. इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और जो भी पदाधिकारी व कर्मचारी इसके लिए दोषी हों उन पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वे शनिवार को मुंगेर परिसदन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

बापू का राम राज, मोदी का सु-राज नामक रथ को लेकर राज्य भर में भ्रमण कर रहे सांसद आरके सिन्हा मुंगेर में लोकनायक जयप्रकाश नारायण के आदमकद प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पटना में बारिश के पानी के कारण हुई समस्या अत्यंत ही दुखद है. इसके लिए सरकार को जिम्मेदारी तय करनी चाहिए.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बिहार में जदयू व भाजपा का गठबंधन पूरी तरह मजबूत है और इससे लेकर किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है. भाजपा सांसद ने कहा कि पटना के गांधी मैदान में विजयादशमी के मौके पर आयोजित रावण वध कार्यक्रम में भाजपा ने इसलिए भाग नहीं लिया कि पटना के लोग काफी परेशान थे और उनके घर विजयादशमी की खुशियां नहीं मनायी जा रही थी. इसलिए भाजपा ने विजयादशमी के कार्यक्रम में भाग नहीं लिया.

उन्होंने कहा कि संपूर्ण क्रांति के अग्रदूत जयप्रकाश नारायण की जो आदमकद प्रतिमा मुंगेर में लगाई गई है उसे पटना के कलाकार नंदकिशोर ने बनाया है जिनके बनाए प्रतिमा पटना के गांधी मैदान में लगी है. उन्होंने कहा कि वे मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी प्रखंड स्थित नरौली गांव में भी लोक नायक के नाम से सामुदायिक भवन व जेपी पुस्तकालय बनाया गया है. वहां भी लोकनायक जयप्रकाश एवं उनकी पत्नी प्रभावती जी की प्रतिमा स्थापित की जाएगी. क्योंकि इसी स्थान पर लगभग 10 माह वे दोनों प्रवास किये थे. इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रो. अजफर शमशी, जिलाध्यक्ष लाल मोहन गुप्ता, युवा जिलाध्यक्ष वीर विक्रम सिंह एवं किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव मंडल मुख्य रूप से मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें