32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस अभिरक्षा में शराबी की हुई मौत

खजौली : प्रखंड क्षेत्र के दतुआर गांव निवासी राजकुमार सिंह उर्फ थोले सिंह की बीते गुरुवार की रात खजौली पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक राजकुमार सिंह की पत्नी बबी देवी ने कहा कि मेरे पति को गुरुवार को दतुआर चौक से शाम चार बजे में पुलिस गश्ती […]

खजौली : प्रखंड क्षेत्र के दतुआर गांव निवासी राजकुमार सिंह उर्फ थोले सिंह की बीते गुरुवार की रात खजौली पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गयी. मृतक राजकुमार सिंह की पत्नी बबी देवी ने कहा कि मेरे पति को गुरुवार को दतुआर चौक से शाम चार बजे में पुलिस गश्ती पदाधिकारी कृष्ण मुरारी सिंह पकड़ कर ले गये. बीती रात सदर अस्पताल में तकरीबन 11 बजे उनकी मौत होने के बाद डीएम के आदेश पर रात के करीब दो बजे लाश का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया.

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने कहा है कि गुरुवार को दिन के करीब 4 बजे में गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शराब पीकर दतुआर चौक पर हंगामा कर रहा है. थानाध्यक्ष चौपाल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गश्ती पुलिस पदाधिकारी को स्थल पर भेजकर राजकुमार सिंह उर्फ थोले सिंह को अपने कब्जे में लेकर स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया. पीएचसी में डा. सुमन सिंह ने उसकी जांच की. जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई. जांच के क्रम में खांसने पर उसके मुंह से खून निकलने लगा. जिसे देख बेहतर इलाज के लिये सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.
शराबी रामकुमार सिंह उर्फ थोले सिंह को पुलिस ने अपने वाहन से सदर अस्पताल मधुबनी मे भर्ती कराया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. राजकुमार सिंह की मौत के बाद पुलिस ने मृतक के परिजन को फोन से सूचना दी. परिजनों के सदर अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने लाश उन्हें सौंप दिया. राजकुमार सिंह की मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर ग्रामीणों भीड़ लग गयी. थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने कहा है कि मौत को लेकर यूडी केस दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें