32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रदेश के हर क्षेत्र में न्याय के साथ किया विकास : नीतीश

झंझारपुर (मधुबनी) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि हमने न्याय के साथ विकास की अवधारणा का पालन करते हुए हर क्षेत्र में काम किया है. कृषि क्षेत्र हो या फिर शिक्षा या स्वास्थ्य, ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जहां पर काम न हुआ हो. पर विरोधियों को बिना सोचे-समझे कुछ भी बोलने से […]

झंझारपुर (मधुबनी) : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि हमने न्याय के साथ विकास की अवधारणा का पालन करते हुए हर क्षेत्र में काम किया है. कृषि क्षेत्र हो या फिर शिक्षा या स्वास्थ्य, ऐसा कोई क्षेत्र नहीं है जहां पर काम न हुआ हो. पर विरोधियों को बिना सोचे-समझे कुछ भी बोलने से फुर्सत ही नहीं है. उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफी कर दिया गया.

विपक्षी बतायें कि जो किसान कर्ज नहीं लेगा, उसको वे क्या देंगे. क्या हर किसान कर्ज ले. नीतीश कुमार झंझारपुर में ललित कर्पूरी स्टेडियम में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.
सीएम ने कहा कि केंद्र की सरकार ने हर स्तर पर काम किया है. मोदी के नेतृत्व में किये गये काम से देश का स्वाभिमान बढ़ा है. देश मोदी के नेतृत्व में आगे बढ रहा है. आत्मसम्मान व स्वाभिमान बढा है. हर स्तर पर विकास हो रहा है.
बिहार में भी केंद्र सरकार के सहयोग से विकास के काम तेजी से हो रहे हैं. केवल सड़क के लिये ही 50 हजार करोड़ रुपये की योजना स्वीकृत की गयी है, जिस पर काम हो रहा है. इसी प्रकार उज्वला योजना, आयुष्मान भारत व किसान सम्मान योजन को लेकर भी सार्थक पहल हो रही है. विकास का काम इसी प्रकार होता रहे, इसके लिए यह जरूरी है कि देश में एक बार फिर से मोदी के नेतृत्व में सरकार बने. उन्होंने आरपी मंडल के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की. सभा को डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें