25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी: केंटर व पिकअप में भीषण टक्कर, आठ की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे लोग

सम्भल : ज़िले के बहजोई थाना क्षेत्र में केंटर व पिकअप वाहन में भीषण टक्कर हो गयी जिसमे 8 लोगो की मौत हो गयी जबकि 11 लोग घायल हो गये , घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि मंगलवार देर रात बेहजोई थाना […]

सम्भल : ज़िले के बहजोई थाना क्षेत्र में केंटर व पिकअप वाहन में भीषण टक्कर हो गयी जिसमे 8 लोगो की मौत हो गयी जबकि 11 लोग घायल हो गये , घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि मंगलवार देर रात बेहजोई थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर लेहरावन गांव के पास केंटर व पिकअप वाहन की टक्कर हो गयी जिसमे आठ लोगो की मौत हो गयी जबकि 11 लोग घायल हो गये.

उन्होंने कहा कि घटना के बाद मौके पर तुरन्त पुलिस पहुंच गयी, घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचा दिया गया है जबकि शवों की पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. यह लोग बदायूं के उघेती से शादी समारोह से वापस आ रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें