28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर प्रदेश : एटा में आठ साल की बच्ची के साथ रेप-हत्या, पिता ने की दोषी युवक को खुद दंडित करने की मांग, रोड जाम

एटा : पहले रेप और फिर हत्या, ऐसी खबरें आज हमारे देश की सुर्खियां बन गयीं हैं, इसी क्रम में आज उत्तर प्रदेश के एटा का नाम भी जुड़ा है, यहां आठ साल की एक बच्ची के साथ रेप और फिर उसकी हत्या का मामला उजागर हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची अपने परिजनों […]


एटा :
पहले रेप और फिर हत्या, ऐसी खबरें आज हमारे देश की सुर्खियां बन गयीं हैं, इसी क्रम में आज उत्तर प्रदेश के एटा का नाम भी जुड़ा है, यहां आठ साल की एक बच्ची के साथ रेप और फिर उसकी हत्या का मामला उजागर हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची अपने परिजनों के साथ एटा एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आयी थी, जहां उसके साथ पहले रेप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी.

जिला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि घटना सोमवार रात घटना करीब डेढ़ बजे रात की है, जब शादी की रस्में चल रही थी और घर में तेज संगीत का शोर था. सभी लोग शादी के रस्म में व्यस्त थे. उसी दौरान सोनू नाम का एक युवक बच्ची को उठाकर गली में ले गया और वहां एक निर्माणाधीन मकान में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी.

घटना के बाद सरकार ने बच्ची के परिजनों को 10 लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आक्रोशित लोगों ने एटा- फर्रुखाबाद रोड जाम किया कर दिया है. लड़की के पिता ने आरोपी को खुद दंडित करने के लिए उसे सुपुर्द करने की मांग की है.

इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पिछले कुछ दिनों समय से महिलाओं को सुरक्षा दिलाने के नाम पर सरकार के दावों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं, उन्नाव, कठुआ, सूरत, बोकारो, रांची, एटा और देश के अन्य इलाकों से भी रेप और गैंगरेप की खबरें लगातार आ रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें