32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ”बाहुबली” राजा भैया समेत 10 को नजरबंद करने के आदेश

प्रतापगढ़ (उप्र) : प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया समेत 10 लोगों को जिला प्रशासन ने लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण से ऐन पहले रविवार को नजरबंद करने के आदेश दे दिये. जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बताया कि प्रतापगढ़ से सटे कौशाम्बी […]

प्रतापगढ़ (उप्र) : प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया समेत 10 लोगों को जिला प्रशासन ने लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण से ऐन पहले रविवार को नजरबंद करने के आदेश दे दिये.

जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने बताया कि प्रतापगढ़ से सटे कौशाम्बी लोकसभा सीट पर चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिये राजा भैया और बाबागंज सीट से विधायक विनोद सरोज समेत 10 लोगों को सोमवार को नजरबंद कर दिया गया है. इन लोगों को सिर्फ मतदान करने की छूट दी गयी है.

कौशाम्बी में सोमवार को मतदान होगा. उन्होंने बताया कि कौशाम्बी लोकसभा क्षेत्र में प्रतापगढ़ के दो विधानसभा क्षेत्र कुंडा और बाबागंज भी आते हैं. बाहुबली छवि वाले राजा भैया कुंडा से विधायक हैं. वह प्रदेश के खाद्य एवं रसद मंत्री भी रह चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें