27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या का नहीं मिला सुराग, भरी पंचायत में पुलिस अफसर को दे दी टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी

बागपत : बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र में हत्या की वारदात का खुलासा नहीं होने से नाराज एक व्यक्ति ने भरी पंचायत में पुलिस अधिकारी के टुकड़े-टुकड़े कर डालने की धमकी दे दी. इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने शनिवार को यहां बताया कि पिछले […]

बागपत : बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र में हत्या की वारदात का खुलासा नहीं होने से नाराज एक व्यक्ति ने भरी पंचायत में पुलिस अधिकारी के टुकड़े-टुकड़े कर डालने की धमकी दे दी. इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने शनिवार को यहां बताया कि पिछले छह मई को शाकिब नामक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. शाकिब के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें : पैसेंजर ट्रेन से घर लौट रहे तीन मौलवियों की बागपत में पिटाई, युवकों से हो गया था विवाद

दरअसल, शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद फूंसवाली मस्जिद के बाहर इसी मामले को लेकर सर्व समाज की पंचायत बुलायी गयी थी. फूंसवाली मस्जिद पर मास्टर ओमपाल सिंह की अध्यक्षता में पंचायत हुई. उन्होंने बताया कि पंचायत में मृतक के पिता अनीस ने अपने बेटे की हत्या का आरोप बड़ौत के पुलिस क्षेत्राधिकारी रामानंद कुशवाहा और बड़ौत कोतवाली के पूर्व इंस्पेक्टर अरविंद कुमार पर लगाया.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, पंचायत में अनीस कुरैशी ने बताया कि उसके बेटे को चार मई को घर से बुलाकर कुछ लोग बुलाकर ले गये थे. छह मई को नेहरू रोड पर का शव पड़ा मिला था, लेकिन पुलिस ने सूचना दिये बिना ही पोस्टमार्टम करा दिया. सात मई को इस मामले में तहरीर दी गयी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. बाद में न्यायालय के आदेश पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. अब ढाई महीने बीत जाने के बाद भी इस मामले में कुछ नहीं हुआ और पुलिस खानापूर्ती करने में जुटी है.

आरोप है कि पंचायत में अनीस ने मंच से पुलिस के क्षेत्राधिकारी को धमकी दे डाली और कहा कि इंस्पेक्टर का तबादला हो गया, लेकिन क्षेत्राधिकारी अब भी यहीं है. इंसाफ नहीं मिला, तो वह क्षेत्राधिकारी के टुकड़े-टुकड़े कर देगा.पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सरेआम पुलिस अधिकारी को टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देना आपराधिक कृत्य की श्रेणी में आता है. शाकिब के पिता अनीस और भाई शाहनवाज के खिलाफ संबंधित थाने में धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया है.

बीती छह मई को नेहरू रोड पर एक युवक का नाले से शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान नगर के ही निवासी शाकिब के रूप में हुई थी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दावा किया था कि शाकिब की नाले में गिरने और डूबने से मौत हुई है, जबकि उसके पिता अनीस का आरोप है कि कुछ लोगों ने हत्या कर शव नाले में फेंक दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें