32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइआइटी में प्रेरणा प्रिया व अनुश्रेया ने लहराया परचम

लोहरदगा : लोहरदगा अपर बाजार महावीर चौक निवासी संजय अग्रवाल और कंचन अग्रवाल की पुत्री प्रेरणा प्रिया ने आइआइटी की परीक्षा 2019 पास कर परिवार और लोहरदगा जिला का गौरव बढ़ाया है. प्रेरणा सामान्य वर्ग में 13844 रैंक हासिल की है. प्रेरणा बचपन से ही मेधावी छात्रा रही है. 10वीं की परीक्षा में लोहरदगा के […]

लोहरदगा : लोहरदगा अपर बाजार महावीर चौक निवासी संजय अग्रवाल और कंचन अग्रवाल की पुत्री प्रेरणा प्रिया ने आइआइटी की परीक्षा 2019 पास कर परिवार और लोहरदगा जिला का गौरव बढ़ाया है. प्रेरणा सामान्य वर्ग में 13844 रैंक हासिल की है. प्रेरणा बचपन से ही मेधावी छात्रा रही है.

10वीं की परीक्षा में लोहरदगा के एमबी डीएवी पब्लिक स्कूल से 10 सीजीपीए हासिल की थी. प्लस टू की परीक्षा में धनबाद के दून पब्लिक स्कूल से 96.6 प्रतिशत अंक हासिल की थी. प्रेरणा की इस सफलता पर उसके माता-पिता के अलावे परिजनों ने भी उसे बधाई दी है.

इसी तरह लोहरदगा सिविल कोर्ट में कार्यरत अरुण कुमार मोदी और नूतन चौरसिया की पुत्री अनुश्रेया ने भी आइआइटी की परीक्षा में 4866वां रैंक लाकर जिला समेत अपने परिजनों का मान बढ़ाया. उसकी इस सफलता पर लोगों ने उसे बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें