32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंशी का हत्यारोपी गिरफ्तार

चंदवा : गुप्त सूचना पर चंदवा पुलिस ने सड़क निर्माण में कार्यरत मुंशी के हत्या के आरोपी जगरनाथ सिंह पिता हरि सिंह (ग्राम डडैया, चंदवा) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश थी. यह पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि बतायी जाती है. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानेदार […]

चंदवा : गुप्त सूचना पर चंदवा पुलिस ने सड़क निर्माण में कार्यरत मुंशी के हत्या के आरोपी जगरनाथ सिंह पिता हरि सिंह (ग्राम डडैया, चंदवा) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश थी. यह पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि बतायी जाती है. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानेदार मोहन पांडेय ने बताया कि सिकनी गांव से सोंस तक सड़क निर्माण कार्य में लगे मुंशी संजय साहू (बुल्हू, चंदवा) की हत्या लेवी की खातिर कर दी गयी थी. चंदवा थाना में 74/18 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया था.

लंबे समय से पुलिस को इसकी तलाश थी. शुक्रवार को गुप्त सूचना पर स्थानीय सुभाष चौक के समीप से उसे गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि जगरनाथ पर चंदवा थाना में आर्म्स एक्ट के तहत एक और मामला दर्ज कराया गया था. इस कांड में पूर्व में ही पांच लोगों को जेल भेजा जा चुका है. पुलिस की माने तो जगरनाथ का आपराधिक इतिहास रहा है. हत्या के वक्त वह झांगुर ग्रुप में कार्य करता था. इससे पूर्व वह उग्रवादी संगठन में भी काम कर चुका है.

गिड़गिड़ाते रहा संजय, बावजूद मार दी थी गोली

मुंशी संजय साव के परिवार का गुजारा उसी की कमाई से चलता था. मंगलवार 29 मई 2018 के शाम में ललगड़ा टोले में निर्माण कार्य चल रहा था. इसी दौरान कुछ हथियारबंद लोग वहां पहुंचे. तू-तू-मैं-मैं के बीच संजय ने स्थिति भांप ली. वह भागने लगा. अपराधी उसका पीछा करने लगे. कुछ दूर भागने के बाद संजय एक अर्द्धनिर्मित शौचालय की टंकी में छिप गया. यहां हथियारबंद अपराधी पहुंचे संजय गिड़गिड़ाते रहा, पर अपराधी जगरनाथ ने उसे गोली मार दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें