25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो घंटे तक हुई गोलीबारी, लातेहार में भीषण मुठभेड़ के बाद भागे नक्सली

लातेहार : बारेसाड़ थाना क्षेत्र के कुजरूम के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच रविवार की सुबह भीषण मुठभेड़ हो गयी. दो घंटे तक दोनों ओर से हुई भीषण गोलीबारी के बाद नक्सली दुम दबाकर जंगलों में भाग गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद […]

लातेहार : बारेसाड़ थाना क्षेत्र के कुजरूम के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच रविवार की सुबह भीषण मुठभेड़ हो गयी. दो घंटे तक दोनों ओर से हुई भीषण गोलीबारी के बाद नक्सली दुम दबाकर जंगलों में भाग गये. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद को गुप्त सूचना मिली थी कि कुजरूम के जंगलों में माओवादियों का एक सशस्त्र दस्ता घूम रहा है. सूचना के आधार पर एसपी ने माओवादियों की टोह लेने के लिए जवानों को भेजा. सीआरपीएफ के जवानों के साथ झारखंड पुलिस के जवान जब गश्ती पर थी, तभी नक्सलियों से उनकी मुठभेड़ हो गयी.

इसे भी पढ़ें : शीर्ष नक्सली प्रशांत की बॉडीगार्ड रही सेलीन समेत 6 माओवादी गिरफ्तार, नकद व विस्फोटक जब्त

देखते ही देखते दोनों ओर से अंधाधुंध फायरिंग होने लगी. रुक-रुक कर दोनों ओर से करीब दो घंटे तक भीषण गोलीबारी हुई. पुलिस को भारी पड़ता देख माओवादी जंगल की ओर भाग गये. नक्सलियों के भागने के बाद पुलिस ने क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस ने कहा है कि मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

ज्ञात हो कि कुजरूम जंगल के बाद छत्तीसगढ़ की सीमा शुरू हो जाती है. माओवादियों की शरणस्थली माना जाने वाला बूढ़ा पहाड़ भी कुजरूम जंगल के बाद ही शुरू हो जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें