37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नगर पंचायत बड़हिया के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

लखीसराय : लखीसराय जिले के बड़हिया नगर पंचायत 24 वार्ड पार्षदों में तेरह वार्ड पार्षदों ने शुक्रवार को नगर पंचायत की अध्यक्षा मंजु देवी एवं उपाध्यक्ष मनोज कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया है. वार्ड पार्षदों ने नपं अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पर नियमानुकूल कार्य नहीं किये जाने, मनमाने ढंग से कार्य में लूट-खसोट तथा योजनाओं […]

लखीसराय : लखीसराय जिले के बड़हिया नगर पंचायत 24 वार्ड पार्षदों में तेरह वार्ड पार्षदों ने शुक्रवार को नगर पंचायत की अध्यक्षा मंजु देवी एवं उपाध्यक्ष मनोज कुमार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया है.

वार्ड पार्षदों ने नपं अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पर नियमानुकूल कार्य नहीं किये जाने, मनमाने ढंग से कार्य में लूट-खसोट तथा योजनाओं को सही रूप से सदस्यों को कोई जानकारी नहीं देने आरोप लगाया.
अविश्वास प्रस्ताव का संचिका के साथ कार्यपालक पदाधिकारी ने अध्यक्ष को दे दिया है. जिन सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव पर जिन वार्ड पार्षदों ने हस्ताक्षर किये हैं उनमें प्रभा देवी वार्ड नंबर 5, विजय राम वार्ड 6, बसंती देवी वार्ड नंबर 2, उषा देवी वार्ड 3, अमित शंकर वार्ड नंबर 14, रीना देवी वार्ड 19, सावित्री देवी वार्ड नंबर 22, पिंकु देवी वार्ड नंबर 20, महोनी देवी वार्ड नंबर 16, इंदु देवी, दीपक कुमार वार्ड 7 प्रमुख हैं.
अविश्वास प्रस्ताव में यह भी कहा गया है कि समय पर बोर्ड की बैठक नहीं बुलाना, छह माह से बोर्ड की बैठक नहीं होना, बजट पास नहीं होना, जल नल योजना शिलान्यास में सदस्यों को जानकारी नहीं देकर अपमान करना, कार्यवाही पुस्तिका का कार्यालय में संधारण न होकर अध्यक्ष के घर पर संधारण होना इच्छानुसार प्रस्ताव जोड़वाने, खरीद-बिक्री का सदस्यों को सूचना नहीं देना आदि शामिल हैं.
बोले कार्यपालक
कार्यपालक पदाधिकारी डॉ अनुपा कुमारी ने कहा कि 13 वार्ड पार्षदों का हस्ताक्षर अविश्वास प्रस्ताव का कॉपी मिली. अविश्वास प्रस्ताव का संचिका अध्यक्ष के पास भेज दिया है.
बोले अध्यक्ष
नपं अध्यक्ष मंजु देवी ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव आया है, प्रस्ताव में सारे आरोप वेबुनियाद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें