32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बालू माफियाओं ने चानन पुलिस पर किया पथराव

लखीसराय : बेखौफ बालू माफियाओं में जब्त अवैध बालू ट्रैक्टर को ले जा रहे पुलिस पर पथराव कर दिया जिससे कि दो सैप का जवान घायल हो गये. घायल अवस्था में दोनों सैप जवान को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. चानन पुलिस ने किऊल नदी गोपालपुर के समीप से अवैध […]

लखीसराय : बेखौफ बालू माफियाओं में जब्त अवैध बालू ट्रैक्टर को ले जा रहे पुलिस पर पथराव कर दिया जिससे कि दो सैप का जवान घायल हो गये. घायल अवस्था में दोनों सैप जवान को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

चानन पुलिस ने किऊल नदी गोपालपुर के समीप से अवैध बालू लोड कर रहे दो ट्रैक्टर को जब्त किया. जब्त ट्रैक्टर को दो अलग-अलग सैप का जवान थाना ले जा रहा था तो इसी क्रम में जितेंद्र हॉल्ट के समीप बालू माफियाओं ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. जिसमें सैप के जवान विनय कुमार एवं वरुण कुमार शर्मा जख्मी हो गये.
गुरुवार की सुबह चानन थाना के एसआइ राजकुमार राम के नेतृत्व में किऊल नदी में छापेमारी करने पहुंचे. इस क्रम में दो अवैध रूप से बालू लोड कर रहे दो ट्रैक्टर को जब्त किया गया. बालू माफिया के रोड़ेबाजी में एक सै जवान का सिर फुट गया है. वहीं दूसरे जवान को अदंरूनी चोट लगी है. हालांकि बालू माफिया पुलिस के कब्जे से ट्रैक्टर को अपने साथ ले जाने में सफल नहीं हुए.
पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर को अपने कब्जा में कर थाना पर ले आये है. इधर, थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि रोड़ेबाजी में लोगों की शिनाख्त नहीं हो पायी है. अवैध लदा बालू के दोनों ट्रैक्टर को जब्त कर उसे लोकेटेड किया गया है. टैªक्टर मालिक के विरुद्ध एफआइआर दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें