26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमित यादव को टिकट नहीं मिला तो सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

बरकट्ठा : दिव्य कल्याण आश्रम बरकट्ठा स्थित भाजपा कार्यालय में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रीत लाल प्रसाद ने की व संचालन सरयू वर्मा ने किया. बैठक में बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र से अमित कुमार यादव को भाजपा से उम्मीदवार बनाने की मांग को लेकर कार्यकर्ता गोलबंद हुए. कार्यकर्ताओं ने कहा कि […]

बरकट्ठा : दिव्य कल्याण आश्रम बरकट्ठा स्थित भाजपा कार्यालय में विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष रीत लाल प्रसाद ने की व संचालन सरयू वर्मा ने किया. बैठक में बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र से अमित कुमार यादव को भाजपा से उम्मीदवार बनाने की मांग को लेकर कार्यकर्ता गोलबंद हुए. कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे झारखंड से 52 सीटों पर भाजपा ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिये हैं.

लेकिन बरकट्ठा विधानसभा में अभी तक टिकट क्लियर नहीं किया है. बरकट्ठा सीट पर सस्पेंस को लेकर पार्टी के अधिकारी से लेकर कार्यकर्ताओं ने अमित यादव को बरकट्ठा सीट से उम्मीदवार बनाने पर स्वीकार करने का निर्णय लिया है.
कहा कि इस बार पूर्व विधायक अमित यादव को टिकट नहीं मिलता है, तो हम लोग सामूहिक रूप से पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. बैठक में बरकट्ठा प्रमुख रामलखन मेहता, चलकुशा प्रखंड अध्यक्ष राजेंद्र साव, इचाक पश्चिमी मंडल अध्यक्ष सच्चिदानंद अग्रवाल, वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सिंह, बीस सूत्री अध्यक्ष गौतम नारायण सिंह, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, टाटीझरिया अध्यक्ष उपेंद्र पांडेय, दारू के बसंत नारायण सिंह, आदि उपस्थित थे.
निर्दलीय लड़ेंगे अनंत प्रताप देव भाजपा को करेंगे बाय-बाय
श्रीबंशीधर नगर. पूर्व विधायक अनंत प्रताप देव ने भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर पार्टी से विद्रोह करते हुए भवनाथपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है़ इसके पूर्व सोमवार को श्री देव ने अपने समर्थकों के साथ एक बैठक की. बैठक में भाजपा के भी काफी संख्या में नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे. सभी ने श्री देव को टिकट नहीं मिलने के विरोध में पार्टी छोड़ने की घोषणा की. अनंत प्रताप देव 13 नवंबर को अपना नामांकन करेंगे.
श्री देव ने कहा कि वे कभी कल्पना भी नहीं कर सकते थे कि नीति- सिद्धांतों की बात करने वाली पार्टी आज दागियों के गोद में बैठ जायेगी. सर्वविदित है कि भानु प्रताप शाही ने मधु कोड़ा सरकार में प्रदेश की जनता को किस तरह लूटा है. प्रदेश भाजपा ने हर चुनाव में इस लूट को अपना चुनावी मुद्दा बनाकर वोट हासिल किया था.
बैठक में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुक्तेश्वर पांडेय, दीपक प्रताप देव, राजेश प्रताप देव, विश्वनाथ पाल, कृष्णा राम, रोहित वर्मा, अमरनाथ पांडेय, सुधीर कुमार, ब्रजेश सिंह, सुरेश भंडारी, गुलाब चंद्र वंशी, मुकेश कुमार, प्रदीप सिंह, अमित वर्मा सहित काफी लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें