25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भेंडरानी गांव में अगलगी लाखों की संपत्ति जली

पौआखाली : ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत बन्दरझूला पंचायत के भेंडरानी गांव में रविवार की रात लगभग 11 बजे अगलगी की घटना में कई घर जल गये. इसमें करीब डेढ़ दर्जन मवेशियों की भी मौके पर मौत हो गयी. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि रात में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गयी. सशस्त्र सीमा बल […]

पौआखाली : ठाकुरगंज प्रखंड अंतर्गत बन्दरझूला पंचायत के भेंडरानी गांव में रविवार की रात लगभग 11 बजे अगलगी की घटना में कई घर जल गये. इसमें करीब डेढ़ दर्जन मवेशियों की भी मौके पर मौत हो गयी. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि रात में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गयी.

सशस्त्र सीमा बल का कैंप निकट होने के कारण एसएसबी जवानों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. आग के कारणों का पता अबतक नहीं लगाया जा सका है. गृहस्वामी के अनुसार आगजनी में घर में रखे कपड़े, गहने,जमीन के कागजात आदि सामानों के अलावे आठ बकरियां भी जल गयी.
दोनों पीड़ित का नाम मो इलियास व मो अब्राहिम बताया जा रहा है. एसएसबी जवानों ने बड़ी मुश्किल से अग्निशामक से आग पर क़ाबू पाया, लेकिन तबतक घर का सारा सामान जल कर खाक हो गया था. ग्रामीणों के अनुसार यदि आग पर तुरंत नियंत्रण नहीं किया जाता तो आग भयानक रूप भी ले सकती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें