37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : किशनगंज से सटे NH-31 और जमुई में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

किशनगंज / जमुई :बिहारके दो अलग-अलग जिलों में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में सात लोगोंकीमौत हो गयी है. पहली घटना किशनगंज जिले में हुई है. जानकारी के मुताबिक हरियाणा का एक परिवार कार पर सवार होकर सिलीगुड़ी जा रहा था. इसी बीच कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी. […]

किशनगंज / जमुई :बिहारके दो अलग-अलग जिलों में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में सात लोगोंकीमौत हो गयी है. पहली घटना किशनगंज जिले में हुई है. जानकारी के मुताबिक हरियाणा का एक परिवार कार पर सवार होकर सिलीगुड़ी जा रहा था. इसी बीच कार का टायर फट गया और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी. इस घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. जिस पर सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

बतायाजा रहा हैकिगंभीर रूप से घायल व्यक्ति का इलाज पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी उत्तर बंग मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. घटना किशनगंज से सटे पश्चिम बंगाल के कानकी थाना अंतर्गत नयनगढ़ गांव के समीपनेशनलहाइवे 31 पर हुई है. इलाका किशनगंज से सटा हुआ है. घटना में हताहत परिवार हरियाणा कारहनेवाला था और वे लोग कार से सिलीगुड़ी जा रहे थे. दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये और कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. मृतकों में दो महिला एक बच्चा और एक पुरुष शामिल है. वही मौके पर पहुंची पश्चिम बंगाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं दूसरी ओर, बिहार के जमुई जिले के चंद्र मंडी थाना क्षेत्र के बिशनपुर के पास ट्रक और 407 मिनी ट्रक के आमने-सामने की भिड़ंत में तीन शख्स की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दर्जन भर घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए देवघर भेजा गया है. जानकारी के अनुसार बीती रात 3 बजे ट्रक और मिनी ट्रक की भिड़ंत हो गई 407 मिनी ट्रक पर सवार सभी लोग शेखपुरा से देवघर जा रहे थे. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को इलाज के लिए देवघर ले गयी. हादसे में मरने वालों की पहचान पीयूष कुमार, राम लखिया देवी और बालक राम के रूप में हुई है जो शेखपुरा जिले के बुधौली गांव के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार 407 मिनी ट्रक पर लगभग 40 लोग सवार थे. ये सभी लोग मुंडन के लिए देवघर जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
बिहार : इंटर पास अविवाहित लड़कियों को‍ रू10000, ग्रेजुएट होने पर 25000, पढ़ें पूरी खबर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें