Advertisement

Khunti

  • Aug 25 2019 2:38AM
Advertisement

गोली चलाने के दो आरोपी गिरफ्तार

 लेवी वसूली का मामला .पुलिस को 24 घंटे में मिली सफलता 

 
पिपरवार : लेवी वसूली को लेकर कार्यस्थल पर ठेकेदार पर गोली चला कर दहशत पैदा करनेवाले गिरोह के दो सदस्यों को वारदात के 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर पुलिस मामले का उद्भेदन करने में सफलता पायी है. गिरफ्तार आरोपियों में बचरा बस्ती निवासी राहुल साव (पिता महेश साव) व राय कोलियरी निवासी किशोर मुंडा (पिता चंद्रदेव मुंडा) शामिल है. 
 
 उक्त जानकारी शनिवार को पिपरवार थाना में प्रेस कांफ्रेंस में टंडवा एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम ने दी. उन्होंने बताया कि गिरोह का एक अन्य सदस्य मनोज कुमार मुंडा घटना के बाद से फरार है. उसे भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा. पुलिस को राहुल के पास से वारदात में प्रयुक्त बिना नंबर का अपाचे बाइक बरामद हुआ है. कहा कि आरोपियों  का अापराधिक इतिहास रहा है. राहुल पिपरवार थाना कांड संख्या 35/17 के एक मामले में जेल जा चुका है. वहीं, मनोज कुमार मुंडा खलारी थाना से आर्म्स एक्ट एवं मोटरसाइकिल लूट के मामले में जेल जा चुका है.
 
एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि वारदात के बाद राहुल साव व किशोर मुंडा थाना क्षेत्र में ही मौजूद हैं. एक छापेमारी दल गठित कर शुक्रवार को दोनों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया गया. तीसरा आरोपी मनोज कुमार मुंडा अब भी पुलिस पकड़ से से दूर है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों  ने वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. ज्ञात हो कि 22 अगस्त को दोपहर थाना क्षेत्र के पीपल चौक के निकट पीसीसी फुटपाथ का काम करा रहे सीसीएल ठेकेदार नुमान अंसारी उर्फ मन्नान पर तीन अपराधकर्मियों ने दो गोलियां चला दी थी. 
 
 इस घटना में वे बाल-बाल बच गये थे. वहीं, मुंशी शमशाद के साथ आरोपियों ने मारपीट की थी. इसके बाद सभी अपराधी राय कोलियरी की तरफ भाग गये थे. घटना के बाद पुलिस संरक्षण में पीसीसी फुटपाथ का काम कराया जा रहा था.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement