36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खूंटी : नेपाल में फंसे युवकों को आज छोड़े जाने की उम्मीद

खूंटी : नेपाल में फंसे खूंटी के आठ युवकों को बुधवार को छोड़े जाने की उम्मीद है. नेपाल में फंसे युवकों को छुड़ाने गये विनोद जायसवाल ने बताया कि सारी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गयी है. बुधवार को उन्हें सुबह छोड़े जाने का आश्वासन मिला है. उन्होंने बताया कि युवकों को छोड़ने के एवज […]

खूंटी : नेपाल में फंसे खूंटी के आठ युवकों को बुधवार को छोड़े जाने की उम्मीद है. नेपाल में फंसे युवकों को छुड़ाने गये विनोद जायसवाल ने बताया कि सारी कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गयी है. बुधवार को उन्हें सुबह छोड़े जाने का आश्वासन मिला है.
उन्होंने बताया कि युवकों को छोड़ने के एवज में 96 हजार रुपये जमा कराये गये हैं. युवकों को छुड़ाने में आदिवासी मामलों के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अर्जुन मुंडा ने भी पहल की है.
ज्ञात हो कि चार नवंबर को खूंटी के आठ युवक घूमने के लिए नेपाल गये थे, जहां पुलिस ने उन्हें बिना परमिट के प्रवेश करने के आरोप में पकड़ लिया था. शुक्रवार को युवकों के परिजनों को इसकी जानकारी मिली, जिसके बाद रविवार को खूंटी से कुछ युवक के परिजन नेपाल रवाना हुए. इधर नेपाल में फंसे युवकों के परिजनों ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर युवकों को जल्द से जल्द वापस लाने की मांग की थी. नेपाल में फंसे युवकों में सचिन कुमार, गौरव कुमार, मोहम्मद दानिश, उत्तम साहू, धीरज कुमार, राहुल साहू, शुभम साहू और विशाल कुमार साहू शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें