36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खगड़िया में सरकारी मेडिकल कॉलेज के लिए जमीन नहीं बनेगी बाधा

खगड़िया : अब खगड़िया में सरकारी मेडिकल कॉलेज के लिये जमीन बाधा नहीं बनेगी. सदर प्रखंड के बेला सिमरी गांव निवासी अभिषेक केशरी सरकारी मेडिकल कॉलेज के लिये 25 एकड़ जमीन दान करने के लिये तैयार हैं. मंगलवार को शहीद प्रभु नारायण अस्पताल परिसर में जय खगड़िया के संयोजक डॉ विवेकानंद ने प्रेस वार्ता कर […]

खगड़िया : अब खगड़िया में सरकारी मेडिकल कॉलेज के लिये जमीन बाधा नहीं बनेगी. सदर प्रखंड के बेला सिमरी गांव निवासी अभिषेक केशरी सरकारी मेडिकल कॉलेज के लिये 25 एकड़ जमीन दान करने के लिये तैयार हैं.

मंगलवार को शहीद प्रभु नारायण अस्पताल परिसर में जय खगड़िया के संयोजक डॉ विवेकानंद ने प्रेस वार्ता कर बताया कि जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर के अंदर मेडिकल कॉलेज निर्माण के लिये 25 एकड़ जमीन उपलब्ध है. इधर भू दाता अभिषेक केशरी ने बताया कि जिले में मेडिकल कॉलेज के लिये किये गये आंदोलन तथा लोकहित को देख वह अपनी 25 एकड़ जमीन कॉलेज के लिये दान करने को तैयार हैं.
उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज के लिये जमीन देने में पांच भाइयों का सहयोग मिल रहा है. पांच भाइयों के हिस्से की 25 एकड़ जमीन दान करने की सहमति बन गयी है. अभिषेक ने बताया कि इससे पूर्व भी उनके पूर्वजों द्वारा जन कल्याण कार्यों के लिये जमीन भूदान में दिया जा चुका है.
इसी परंपरा को वे आगे बढ़ा रहे हैं. इधर डॉ विवेकानंद ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के लिये अब जमीन बाधा नहीं बनेगी. उल्लेखनीय है कि जिलाधिकारी द्वारा मेडिकल कॉलेज के लिये जमीन की तलाश की जा रही थी. लेकिन अब भू दाता सामने आ गये हैं. इधर भू दाता द्वारा जमीन दिये जाने की घोषणा करने के साथ ही लोगों ने हर्ष व्यक्त किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें