32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CM नीतीश ने 13 साल में किये काम गिनाए, पूछा कहां नहीं हुआ विकास

खगड़िया : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में लालू-राबड़ी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 साल तक बिहार में पति-पत्नी की सरकार चली थी. जिसे सीएम ने एक परिवार की सरकार बताया. कहा कि उनका कोई परिवार नहीं है. पूरा बिहार ही उनका परिवार है. गुरुवार को एनडीए के प्रत्याशी […]

खगड़िया : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इशारों ही इशारों में लालू-राबड़ी पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 साल तक बिहार में पति-पत्नी की सरकार चली थी. जिसे सीएम ने एक परिवार की सरकार बताया. कहा कि उनका कोई परिवार नहीं है. पूरा बिहार ही उनका परिवार है.

गुरुवार को एनडीए के प्रत्याशी चौधरी महबूब अली कैसर के चुनाव-प्रचार में खगड़िया पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए पूछा कि 13 साल के उनके कार्यकाल में किस क्षेत्र में कार्य नहीं हुआ. सीएम ने कहा कि वे काम के आधार पर वोट मांग रहे हैं और विपक्षी पार्टियां समाज में कटुता फैला रही है. ताकि झगड़ा हो और उन्हें बगैर काम के ही वोट मिल जाए.

जेएनकेटी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने पूर्व के सरकार (राजद) के कार्यकाल की चर्चा करते हुए कहा कि पहले की पति-पत्नी की सरकार में राज्य के साढ़े बारह प्रतिशत दलित व अल्पसंख्यक समाज के बच्चे विद्यालय जाते नहीं थे और आज यह संख्या मात्र एक प्रतिशत से भी कम हो गया है. कहा कि पिछली सरकार का सालाना बजट 24 हजार करोड़ से भी कम का हुआ करता था. जो उनकी सरकार में बढ़कर 2 लाख करोड़ का हो गया है.

सीएम ने कहा कि इतना बड़ा अंतर यह बताने को काफी है कि उन्होंने काम किया है. राजद पर चुटकी लेते हुए सीएम ने कहा आज तो घर-घर बिजली पहुंच गया है तो फिर लालटेन व डिबरी की क्या जरूरत.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें