37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : खगड़िया में जीप-ऑटो की आमने-सामने हुई भिड़ंत में तीन महिला समेत 4 की मौत, 22 जख्मी

-एनएच 31 पर दुर्गापुर के समीप हुई घटना-ऑटो व कमांडर की टक्कर में हुआ हादसा-आक्रोशित लोगों ने किया रोड जामखगड़िया : बिहार के खगड़िया में एनएच 31 पर दुर्गापुर के समीप ऑटो व कमांडर जीप की टक्कर में आमने-सामने हुई टक्कर में तीन महिला सहित चार लोगों की मौत हो गयी. घटना शनिवार के दोपहर […]

-एनएच 31 पर दुर्गापुर के समीप हुई घटना
-ऑटो व कमांडर की टक्कर में हुआ हादसा
-आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम

खगड़िया : बिहार के खगड़िया में एनएच 31 पर दुर्गापुर के समीप ऑटो व कमांडर जीप की टक्कर में आमने-सामने हुई टक्कर में तीन महिला सहित चार लोगों की मौत हो गयी. घटना शनिवार के दोपहर की है. यात्रियों से भरा कमांडर जीप खगड़िया से मुंगेर घाट की ओर जा रहा था. तभी मुंगेर घाट की ओर से खगड़िया आ रही ऑटो की टक्कर दुर्गापुर के समीप आमने सामने हो गयी. ऑटो पर सवार चार लोगों की मौत हो गयी. जबकि, घायलों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जख्मी लोगों के पहुंचते ही अस्पताल में अफरातफरी मच गयी.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने लगभग एक घंटे तक सड़क जाम कर मृतक के परिजनों को बुलाने की मांग कर रहे थे. इधर, पुलिस के समझाने बुझाने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम को समाप्त कर दिया. चिकित्सकों की टीम द्वारा प्राथमिकी उपचार कर आधे दर्जन यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार छठ पर्व को लेकर व्रतियों द्वारा गंगा स्नान करने की परंपरा वर्षों चली आ रही है. छठ व्रती कमांडर जीप से मुंगेर गंगा घाट स्नान करने जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. घटना स्थल पर तीन यात्रियों की मौत हो गयी. जबकि एक यात्री की मौत इलाज के लिए बेगूसराय जाने के दौरान रास्ते में हो गयी. मालूम हो कि इस दौरान अस्पताल में मृतक के परिजनों की भीड़ लगी रही. चारों ओर अफरा तफरी मची थी.

घटना में इन लोगों की हुई मौत
सड़क हादसे में चित्रगुप्त नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड निवासी राजकुमार चौधरी की पत्नी ललिता देवी उम्र 55 वर्ष, मुलचंद्र चौधरी के पुत्र मदन मोहन चौधरी उम्र 20 वर्ष, बेगूसराय जिले के परिहारा गांव निवासी नागो सहनी की पत्नी सुनैना देवी उम्र 40 वर्ष, परिहारा गांव वार्ड संख्या दो निवासी स्व सुरेश प्रसाद की पत्नी कौशल्या देवी उम्र 48 वर्ष की मौत हो गयी.

घायलों को बेहतर इलाज के लिए किया गया रेफर
सड़क हादसे में चार लोगों की मौत के बाद लगभग दो दर्जन लोग जख्मी हो गये. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद आधे दर्जन जख्मी लोगों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया.

घायलों के नाम व पता
1.चंदन कुमार- सिमरी बख्तियारपुर सहरसा
2.शशि भूषण सिंह- लोहआर, थाना महषि जिला सहरसा
3.शोभा देवी- लोहआर, थाना महषि जिला सहरसा
4. कांति देवी- लोहआर, थाना महषि जिला सहरसा
5. प्रेम कुमार सिंह- लोहआर, थाना महषि जिला सहरसा
6. रिना देवी- लोहआर, थाना महषि जिला सहरसा
7. पूनम देवी-वार्ड संख्या 11 सहरसा
8.बंदना देवी- चकभारो, पहाड़पुर सिमरी बख्तियारपुर
9. चंदन कुमार- चकभारो,पहाड़पुर सिमरी बख्तियारपुर
10. रूणा देवी- चकभारो,पहाड़पुर सिमरी बख्तियारपुर
11. मीरा देवी-चकभारो,पहाड़पुर सिमरी बख्तियारपुर
12. अमित कुमार-चकभारो,पहाड़पुर सिमरी बख्तियारपुर
13. रोजी देवी-चकभारो,पहाड़पुर सिमरी बख्तियारपुर
14. पूनम देवी- चकभारो,पहाड़पुर सिमरी बख्तियारपुर
15.अमला देवी- परिहारा, बेगूसराय
16. जीरा देवी- परिहारा, बेगूसराय
17.सुनीता देवी-परिहारा, बेगूसराय
18. मीरा देवी- परिहारा, बेगूसराय
19. ऋषि कुमार-परिहारा, बेगूसराय
20. बिट्टू कुमार- कचहरी रोड, खगड़िया.
21. मनोज चौधरी- कचहरी रोड, खगड़िया
22.सुनीता देवी- कचहरी रोड, खगड़िया

डीएम व एसपी ने अस्पताल पहुंचकर जाना हाल
घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अनिरुद्ध कुमार, पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी, एसडीओ मनेष कुमार मीणा, एएसपी आलोक रंजन अस्पताल पहुंचकर जख्मी लोगों का हाल जाना. अस्पताल अधीक्षक डॉ वाईएस प्रयासी से मिलकर बेहतर इलाज का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें