27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो ट्रकों के आमने-सामने की टक्कर में चालक की मौत, तीन गंभीर रूप से जख्मी, रोड जाम

कोढ़ा (कटिहार) : थाना क्षेत्र के एनएच 31 मूसापुर ट्रेनिंग कॉलेज के समीप सोमवार की सुबह दो ट्रकों की सिधी टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत मौके पर हो गयी. जबकि इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जख्मी हालत में ही एक खलासी मौके से फरार हो गया. घायलों […]

कोढ़ा (कटिहार) : थाना क्षेत्र के एनएच 31 मूसापुर ट्रेनिंग कॉलेज के समीप सोमवार की सुबह दो ट्रकों की सिधी टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत मौके पर हो गयी. जबकि इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जख्मी हालत में ही एक खलासी मौके से फरार हो गया.

घायलों में ट्रक के चालक व खलासी को प्राथमिक उपचार कोढ़ा स्वास्थ्य केंद्र में कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह मूसापुर ट्रेनिंग कॉलेज के समीप पूर्णिया की तरफ से आ रही डीसीएम वाहन संख्या बीआर 10 जीए 8833 एवं गेड़ाबाड़ी की तरफ से जा रही ट्रक संख्या जेएच 12 सी 7724 की आमने-सामने की टक्कर हो गयी.
इस टक्कर में डीसीएम वाहन के चालक 40 वर्षीय मो अफरोज की मौत मौके पर ही ट्रक में बुरी तरह फंसने से हो गयी. ट्रक के चालक 40 वर्षीय विजय प्रसाद एवं 45 वर्षीय बलराम महतो गंभीर रूप से जख्मी हो गये. डीसीएम वाहन के खलासी घटना को देख गंभीर अवस्था में मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा कोढ़ा थाना पुलिस को दिया गया.
मौके पर पहुंचे कोढ़ा पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल ट्रक चालक विजय प्रसाद एवं खलासी बलराम महतो को गंभीर अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोढ़ा इलाज के लिए भेजा. गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया. डीसीएम वाहन में फंसे चालक को गाड़ी काट कर निकाला गया. बीच सड़क पर ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में सड़क पर जाम लग गया. जिससे आवागमन पूरी तरह ठप हो गयी.
करीब डेढ़ घंटे बाद कोढ़ा थाना पुलिस द्वारा किरान की मदद से दुर्घटनाग्रस्त दोनों ट्रकों को सड़क किनारे किया गया एवं यातायात बहाल की गयी. मृतक चालक खगड़िया जिला के बलहा गांव का बताया जा रहा है. घटना की सूचना कोढ़ा थाना पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को दिया गया. घटना की सूचना पाकर मृतक अफरोज की बहन कोढ़ा थाना पहुंची. कोढ़ा थाना पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया और मामले कि जांच में जुटी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें