32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमी जोड़ों ने चोरी छिपे मनाया वेलेंटाइन डे

कटिहार : गुरुवार को वेलेंटाइन डे मनाया गया. हालांकि इस दिन को लेकर खासकर युवा वर्ग में काफी उत्साह पूर्ण एक समय में हुआ करता था. लेकिन कुछ संगठनों द्वारा इनका विरोध करने पर कई युवा इससे परहेज करने लगे. लेकिन गुरुवार के दिन इस दिन को कुछ प्रेमी युगल छुप छुपाकर इस दिन को […]

कटिहार : गुरुवार को वेलेंटाइन डे मनाया गया. हालांकि इस दिन को लेकर खासकर युवा वर्ग में काफी उत्साह पूर्ण एक समय में हुआ करता था. लेकिन कुछ संगठनों द्वारा इनका विरोध करने पर कई युवा इससे परहेज करने लगे. लेकिन गुरुवार के दिन इस दिन को कुछ प्रेमी युगल छुप छुपाकर इस दिन को अपने तरीके से व्यक्त किया. वेलेंटाइन डे को लेकर शहीद चौक पर फूलों के दुकानों में अच्छी खासी भीड़ लगी रही. कई दुकानों में गुलाब फूल भी कम पड़ गये.

दुकानदारों की मानें तो हर साल वैलेंटाइन डे के अवसर पर गुलाब फूल की मांग बढ़ जाती है. जिस को ध्यान में रखते हुए ज्यादा से ज्यादा गुलाब फूल मंगवाया जाता है. सभी उपहार दुकानों में भी गिप्टों की खरीदारी के लिए भीड़ देखी गयी. आज के दिन उपहार लेने देने की भी परंपरा चली आ रही है. जिसके तहत बाजार में चहल पहल देखी गयी.

पति पत्नियों ने भी एक दूसरे को गुलाब फूल देकर वेलेंटाइन डे पर अपनी प्यार का इजहार किया और सातों जन्म साथ निभाने की कसमे भी खायी. कई संगठनों के विरोध के चलते बाजार रेस्टोरेंट आदि जगहों पर युगल जोड़ी नजर नहीं आये. हालांकि कुछ प्रेमी जोड़ी नजर बचाते हुए वेलेंटाइन डे मानते जरूर नजर आये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें