36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुत्ते की मौत होने पर दर्ज करायी सात लोगों पर नामजद प्राथमिकी, …जानें क्या है मामला?

कटिहार : जिले में एक कुत्ते की असामयिक मौत पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने का मामला सामने आया है. साथ ही, कुत्ते की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम भी कराया गया है. कुत्ते की मौत के आरोप में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र […]

कटिहार : जिले में एक कुत्ते की असामयिक मौत पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने का मामला सामने आया है. साथ ही, कुत्ते की मौत के बाद उसका पोस्टमार्टम भी कराया गया है. कुत्ते की मौत के आरोप में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज करायी गयी है. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डहेरिया गांव की है.

जिले के मुफस्सिल थाने के डहेरिया गांव निवासी पीड़िता सीमा कुमारी ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उनका पड़ोस के कुछ लोगों के साथ जमीन का विवाद चल रहा है. दोनों परिवारों के बीच विवाद को लेकर झड़प हुई. इसी दौरान कुत्ता विरोधियों पर भौंकने लगा और आक्रामक हो गया. बाद में मेरे जर्मन शेफर्ड कुत्ते रॉकी का संदिग्ध स्थिति में शव मिला. कुत्ते का शव मिलने के बाद पीड़िता ने स्थानीय थाने में पड़ोसियों पर जहर देकर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है. साथ ही सात लोगों को नामजद किया है.

घटना के संबंध में थानेदार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. मामले में सात लोगों को नामजद किया गया है. वहीं, कुत्ते का पोस्टमार्टम करनेवाले चिकित्सक डॉ मोईन ने बताया कि फॉरेन्सिक जांच के लिए कोलकाता भेजा जा रहा है. अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असली कारण स्पष्ट हो सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें