26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चमकी बुखार से बच्चों की मौत के विरोध में धरना

जहानाबाद नगर : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने प्रदेश में गिरती कानून-व्यवस्था व चमकी बुखार से बच्चों की हो रही मौत के विरोध में एक दिवसीय धरना दिया. समाहरणालय के समक्ष आयोजित धरना की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मनीष कुमार ने किया. धरना को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था दिन-प्रतिदिन बदतर होती जा […]

जहानाबाद नगर : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने प्रदेश में गिरती कानून-व्यवस्था व चमकी बुखार से बच्चों की हो रही मौत के विरोध में एक दिवसीय धरना दिया. समाहरणालय के समक्ष आयोजित धरना की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मनीष कुमार ने किया. धरना को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था दिन-प्रतिदिन बदतर होती जा रही है.

हत्या, लूट, अपहरण, दुष्कर्म जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. पुलिस प्रशासन अपराधियों पर नियंत्रण करने में पूरी तरह से विफल साबित हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में चमकी बुखार से सैकड़ों बच्चे असमय काल के गाल में समा गये हैं. सरकार के मंत्रियों के पास इन बच्चों के परिवार से मिलने तक का भी समय नहीं है.
सरकार द्वारा बीमारी की रोकथाम के लिए न तो कोई कारगर कदम उठाया गया है और न ही इस रोग के इलाज की बेहतर व्यवस्था की गयी है. ऐसे में बच्चे दिन-प्रतिदिन मौत के मुंह में समा रहे हैं. वहीं सरकार के नुमाइंदा सत्ता के लाभ लेने में मस्त हैं. धरना में राष्ट्रीय सचिव चुन्नू शर्मा, सचिव पंपी शर्मा, राजाराम मांझी, पंकज शर्मा, धनु मांझी, शंकर मांझी, रामाशंकर चौहान, धीरेंद्र यादव आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें