36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड का विकास कैसे होगा, आप तय करें : शिबू

फतेहपुर/कुंडहित : लंबे समय तक आंदोलन कर आपके हाथ में झारखंड राज्य दे दिया. अब इस राज्य का विकास कैसे होगा, इसे आपको तय करना है. यह बातें दुमका लोकसभा सीट के प्रत्याशी सह झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कही. वे फतेहपुर के आसनबेड़िया पंचायत के समीप मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. […]

फतेहपुर/कुंडहित : लंबे समय तक आंदोलन कर आपके हाथ में झारखंड राज्य दे दिया. अब इस राज्य का विकास कैसे होगा, इसे आपको तय करना है. यह बातें दुमका लोकसभा सीट के प्रत्याशी सह झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कही.

वे फतेहपुर के आसनबेड़िया पंचायत के समीप मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा गरीबों की पार्टी नहीं है, इसे समझने की जरूरत है.
राज्य की जल, जंगल, जमीन को भाजपा सरकार द्वारा पूंजीपतियों के हाथों में बेचने का लगातार प्रयास किया जा रहा है. अगर समय रहते भाजपा को केंद्र तथा राज्य से नहीं हटाया गया, तो आनेवाले समय में आदिवासी मूलवासी को भुगतना पड़ेगा.
उन्होंने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी की मार खाते-खाते क्षेत्र के किसानों की कमर टूट गयी है. पूर्व मुख्यमंत्री सह जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा ने मूलवासियों एवं आदिवासियों के अस्तित्व को मिटाने के साथ-साथ एसपीटी व सीएनटी को बदल कर जमीन से बेदखल करने के लिए कानून बनाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें