26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गाेलमुरी से गायब युवती घाटशिला से हुई बरामद

जमशेदपुर : गोलमुरी क्षेत्र से गरुड़बासा, प्रकाशनगर में रहने वाली मोना चटर्जी को 24 घंटे के अंदर शनिवार को घाटशिला रेलवे फाटक के पास से पुलिस ने बरामद कर लिया. मोना को उसका कोई परिचित युवक गलत नियत से बहला-फुसला कर ले गया था. मोना ने युवक का नाम शिवा कर्मकार बताया है, लेकिन वह […]

जमशेदपुर : गोलमुरी क्षेत्र से गरुड़बासा, प्रकाशनगर में रहने वाली मोना चटर्जी को 24 घंटे के अंदर शनिवार को घाटशिला रेलवे फाटक के पास से पुलिस ने बरामद कर लिया. मोना को उसका कोई परिचित युवक गलत नियत से बहला-फुसला कर ले गया था. मोना ने युवक का नाम शिवा कर्मकार बताया है, लेकिन वह कहां का रहने वाला है इसकी जानकारी वह नहीं दे पा रही.

यह बात सामने आयी है कि मोना उसे अच्छी तरह पहचानती है. शनिवार को अखबारों में खबर छपने के बाद युवक मोना को घाटशिला रेलवे फाटक पर छोड़कर फरार हो गया. शिवा ने मोना को सौ रुपये देकर घर जाने की बात कही. वहीं मोना को खोजने में हुरलुंग पंचायत के पूर्व उप मुखिया राजेश कर्मकार और वार्ड मेंबर रीता लोहार, विजय ओझा, हरजीत सिंह, सुखदेख कर्मकार शुक्रवार से जुटे थे. उन्हें किसी परिचित ने मोना के घाटशिला में होने की सूचना दी. इसके बाद वे लोग वहां पहुंचे और मोना को घर ले आये.

परिवार वालों ने इसकी सूचना गोलमुरी पुलिस को दी है. युवती ने खुद के साथ कुछ भी गलत होने से इनकार किया है. मालूम हो कि शुक्रवार को टिनप्लेट चौक से मोना के अचानक गायब हो जाने पर उसकी बहन सविता चटर्जी ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था. युवती के मिल जाने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें