36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्टी मनाने गये गोलमुरी व आजादनगर के दो दोस्त डूबे

गोलमुरी मुस्लिम बस्ती का पोली कार से सात साथियों के साथ गया था पार्टी मनाने तत्काल मदद मिलने से दोनों को बचाया जा सकता था जमशेदपुर :डिमना डैम में पिकनिक मनाने गये गोलमुरी के दो युवकों की नहाने के क्रम में डूब जाने से मौत हो गयी. मृतकों में मो शमीम उल हक (30) और […]

गोलमुरी मुस्लिम बस्ती का पोली कार से सात साथियों के साथ गया था पार्टी मनाने

तत्काल मदद मिलने से दोनों को बचाया जा सकता था

जमशेदपुर :डिमना डैम में पिकनिक मनाने गये गोलमुरी के दो युवकों की नहाने के क्रम में डूब जाने से मौत हो गयी. मृतकों में मो शमीम उल हक (30) और मो जुल्फिकार उर्फ पोली (42) शामिल है. शमीम मानगो के आजादनगर क्रॉस कपाली रोड आजादनगर वेस्ट का निवासी था, जबकि पोली गोलमुरी मुस्लिम बस्ती टुइलाडंगरी एक ब्लॉक लाइन नम्बर 28 का निवासी था. मंगलवार को पोली अपनी कार से सात साथियों के साथ पार्टी मनाने पहुंचा था.

पार्टी मनाने के बाद कुछ साथी लेक में नहाने उतरे. इसी क्रम में वह डूबने लगे. उन्हें डूबता देख शमीम और पोली डैम में बचाने उतरे. उन्होंने साथी को तो बचा लिया, लेकिन दोनों डूब गये. पुलिस ने मछुआरों की मदद से दोनों शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक के परिजनों के अनुसार शमीम और पोली अपने दोस्तों नितिन शर्मा (शंकाेसाई रोड नंबर एक), विक्की शर्मा (लोहार लाइन गोलमुरी), आनंद सिंह (गोलमुरी वर्कर्स फ्लैट) और गोलमुरी मुस्लिम बस्ती निवासी मो फैयाज आलम, मो आसिफ और अनवर के साथ शाम 3.30 बजे कार और ऑटो से डिमना लेक गये थे.

उन्होंने सुमन होटल से खाना लिया और लेक किनारे जाकर पार्टी मनायी. पार्टी के बाद शाम 5.30 बजे पहले फैयाज लेक में नहाने उतारा. सबके मना करने पर वह बाहर निकल आया. कुछ देर बाद जुल्फिकार उर्फ पोली और शमीम उतरा. अचानक पोली का पैर फिसला और वह डूबने लगा. उसे बचाने में शमीम भी डूब गया. साथियों ने उन्हें बचाने की कोशिश ली, लेकिन फिसलन के कारण वह आगे नहीं बढ़ सके.

शमीम के साथी नितिन ने बताया कि समीप ही एक दूसरी पार्टी भी पिकनिक मना रही थी. शमीम डूब रहा था, तो उसका हाथ नजर आ रहा था. दूसरी टीम में एक युवक तैराक था और कपड़े उताकर वह नदी में कूदने की तैयारी कर रहा था, लेकिन उसके साथियों ने उसे रोक लिया. फैयाज ने पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता को सूचित किया. बन्ना गुप्ता ने एमजीएम पुलिस को सूचना दी और स्वयं डिमना लेक आये. तब तक बोड़ाम पुलिस भी आ गयी. गोताखोरों को बुलाकर रात के 11 बजे दोनों ही शवों को बाहर निकाला गया. बुधवार को शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने परिजन को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें