26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिनती पूरी होने बाद भी चुनाव रिजल्ट आने में हो सकती है देरी

जमशेदपुर : को-अॉपरेटिव कॉलेज स्थित मतगणना कक्ष में 23 मई को विधान सभा वार तय राउंड में गिनती होने के बाद भी परिणाम घोषित करने अौर विजयी प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देने में विलंब होगा. सर्वोच्च न्यायालय अौर चुनाव आयोग के निर्देश से प्रत्येक विधान सभा के पांच-पांच वीवीपैट की पर्ची का मिलान इवीएम से […]

जमशेदपुर : को-अॉपरेटिव कॉलेज स्थित मतगणना कक्ष में 23 मई को विधान सभा वार तय राउंड में गिनती होने के बाद भी परिणाम घोषित करने अौर विजयी प्रत्याशी को प्रमाण पत्र देने में विलंब होगा. सर्वोच्च न्यायालय अौर चुनाव आयोग के निर्देश से प्रत्येक विधान सभा के पांच-पांच वीवीपैट की पर्ची का मिलान इवीएम से किया जायेगा. वीवीपैट की गिनती भी राउंडवार होगी, जिसके कारण गिनती पूरी होने के बाद भी परिणाम घोषित होने में विलंब होने की बात कही जा रही है.

मतगणना कर्मियों को सुबह छह बजे कॉलेज पहुंचने का निर्देश
टाटा अॉडिटोरियम में चल रही मतगणना सहायक अौर पर्यवेक्षक की ट्रेनिग को गुरुवार को उपायुक्त सह जिला निर्वाची पदाधिकारी अमित कुमार ने संबोधित किया. उपायुक्त ने कहा कि मतगणना कार्य के सफल संपादन में सहायक अौर पर्यवेक्षक की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है. उपायुक्त ने मतगणना के दिन सभी को समय पर मतगणना स्थल पर उपस्थित होने तथा निष्पक्ष अौर पारदर्शी तरीके से मतगणना कार्य कराना सुनिश्चित करने अौर किसी प्रकार की शंका होने पर संबंधित एआरअो से दिशा-निर्देश लेकर काम करने का निर्देश दिया.
साथ ही परिणाम को गणना अभिकर्ता को भी प्रदर्शित करने को कहा गया. ट्रेनिंग में सभी मतगणना सहायक अौर पर्यवेक्षक को सुबह छह बजे कॉलेज पहुंचने, सात बजे तक नाश्ता कर लेने तथा शपथ के बाद गिनती शुरू करने का निर्देश दिया गया. ट्रेनिंग में जिला पंचायत राज पदाधिकारी डॉ रजनीकांत मिश्रा, पंचायत (घाटशिला) के उप निदेशक समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें