36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्टी से लौट रहे युवक पर हमला बाइक-मोबाइल छीन भागे बदमाश

जमशेदपुर : बिरसानगर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा मैदान से कुछ दूरी पर बदमाशों ने बारीडीह बस्ती निवासी विकास कुमार पर पीछे से हमला कर विकास की जेब से मोबाइल फोन, हीरो होंडा बाइक और जूता छीन कर फरार हो गये. घटना शुक्रवार की रात 12 बजे की है. विकास कुमार ने बिरसानगर थाना में लिखित […]

जमशेदपुर : बिरसानगर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा मैदान से कुछ दूरी पर बदमाशों ने बारीडीह बस्ती निवासी विकास कुमार पर पीछे से हमला कर विकास की जेब से मोबाइल फोन, हीरो होंडा बाइक और जूता छीन कर फरार हो गये. घटना शुक्रवार की रात 12 बजे की है. विकास कुमार ने बिरसानगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

विकास ने बताया कि वह कंपनी में ठेकेदारी में काम करता है. शुक्रवार की रात अपने परिचित के पार्टी में शामिल होने बिरसानगर स्थित विश्वकर्मा मैदान गये थे. वापस आने के दौरान अचानक उसके सिर पर पीछे से किसी ने हमला कर दिया. सिर पर चोट लगने के बाद वह जख्मी हो कर बेहोश हो गये. उसके बाद बदमाशों ने उसकी बाइक, मोबाइल और जूता छीन कर फरार हो गये.

सुबह चार बजे जब होश आया तो खुद को रोड के किनारे गिरा पाया. उस वक्त बाइक अौर मोबाइल फोन दोनों गायब मिले. घर पहुंच कर पूरी घटना के बारे में परिवार के लोगों को बताया. सुबह बिरसानगर थाना पहुंच कर घटना के संबंध में लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें