26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जुबिली पार्क का गेट बंद अब छह मार्च को खुलेगा

जमशेदपुर : टाटा समूह के संस्थापक जेएन टाटा की जयंती को लेकर तैयारियां पूरी जोर-शोर से चल रही है. शहर के अलग-अलग हिस्सों को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. जुबिली पार्क में विद्युत सज्जा का काम शुरू कर दिया गया है. पार्क में कई आकृतियां नजर आने लगी हैं. एसडीओ धालभूमगढ़ के अादेश […]

जमशेदपुर : टाटा समूह के संस्थापक जेएन टाटा की जयंती को लेकर तैयारियां पूरी जोर-शोर से चल रही है. शहर के अलग-अलग हिस्सों को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है.

जुबिली पार्क में विद्युत सज्जा का काम शुरू कर दिया गया है. पार्क में कई आकृतियां नजर आने लगी हैं. एसडीओ धालभूमगढ़ के अादेश से आगामी 25 फरवरी से पांच मार्च तक जुबिली पार्क का गेट बंद रहेगा. 24 फरवरी को रविवार है. आम लोगों के आवागमन के लिए पार्क का रास्ता अब छह मार्च को खुलेगा.
पार्क में की जा रही विद्युत सज्जा को देखने के लिए शहरवासियों को आगामी दो मार्च से पांच मार्च तक शाम छह बजे से रात दस बजे तक पैदल प्रवेश दिया जायेगा. सर्किट हाउस गोलचक्कर के पास ड्राॅप गेट बनाया जायेगा. निर्धारित अवधि में भ्रमण के लिए वाहनों का प्रवेश पार्क के अंदर निषेध रहेगा. रात दस बजे के बाद वाहनों के प्रवेश पर निर्णय होना है.
सोमवार को इसके लिए कंपनी के अधिकारियों की बैठक होने वाली है. अब तक प्रस्तावित योजना के अनुसार काॅन्वेंट स्कूल के पास दूसरा ड्रॉप गेट रहेगा. आम लोग सर्किट हाउस गोलचक्कर के पास खाली जगह में गाड़ी की पार्किंग कर सकेंगे. मोदी पार्क के बगल में तथा कान्वेंट स्कूल के सामने लोगों के पार्किंग की व्यवस्था रहेगी. इस दौरान किसी तरह का पार्किंग शुल्क नहीं लगेगा.
पूरी योजना को अंतिम रूप देने के बाद कंपनी प्रबंधन की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा की जायेगी. जुबली पार्क की साज-सज्जा शहर के नामकरण के एक सौ वर्ष होने के थीम पर आधारित होगी. पूरे आयोजन में शहर के नामकरण के 100 वर्ष का इतिहास दिखेगा. चिल्ड्रेन पार्क के बगल में प्रदर्शनी लगायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें